Invalid slider ID or alias.

गंगरार-हमने जितने भी वादे किए हैं वह सभी पूरे किए हैं: विधायक विधूड़ी।

 

वीरधरा न्यूज़।गंगरार@ श्री कमलेश सालवी।

गंगरार। गहलोत राज में आमजन को सभी मूलभूत सुविधाएं आसानी से उपलब्ध हो रही है हमने जितने भी वादे किए हैं वह सभी पूरे किए हैं चाहे शिक्षा व चिकित्सा हो पानी हो सड़के हो हर क्षेत्र में दिल खोलकर बिना भेदभाव के विकास करवाया है। उपखंड क्षेत्र के गोवलिया ग्राम पंचायत के नवनिर्मित भवन के लोकार्पण समारोह में मुख्य अतिथि के पद से संबोधित करते हुए बेगू विधायक राजेंद्र सिंह ने कहा की वह हर पल आम जनता से संबंधित कार्य को करने हेतु तैयार रहते है।
समारोह की अध्यक्षता कर रहे जिला कलेक्टर अरविंद पोसवाल ने अपने उद्बोधन में कहा कि विधायक के अथक प्रयासों से गंगरार में कॉलेज बना है इसके अलावा 50 लाख का स्टेडियम भी स्वीकृत हो चुका है कलेक्टर ने विधायक की अनुशंसा पर गोवलिया ग्राम पंचायत में 50 लाख लागत का स्टेडियम 2 सड़कों का निर्माण नए पंचायत भवन की चारदीवारी आदि की विभिन्न योजनाओं में शीघ्र ही स्वीकृति जारी करवाने का आश्वासन दिया। जबकि गोवलिया सरपंच सुखराज ने स्वागत उद्बोधन देते हुए अतिथियों का साफा व माला पहनाकर स्वागत किया। इसके पश्चात महात्मा गांधी राजकीय विद्यालय, अंबेडकर छात्रावास, गंगरार स्टेशन स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय,बालिका विद्यालय के क्रमोन्नत होने पर उनका लोकार्पण किया गया।
गोवलिया सरपंच सुखराज सालवी ने स्वागत उद्बोधन देते हुए अतिथियों का साफा व माला पहनाकर स्वागत एवं अभिनंदन किया।साथ ही अतिथियों को बताया की गोवलिया ग्राम पंचायत नई पंचायत हैं एवं इस पंचायत के चारों ओर चारदीवारी की महत्वपूर्ण आवश्यकता है। एवं इस पंचायत से जुड़े हुए गांवों की चार सड़को का निर्माण अति आवश्यक ताकि आम आदमी पंचायत मुख्यालय आसानी से आ सके।साथ ही पंचायत मुख्यालय पर 50 लाख रुपए की लागत का एक स्टेडियम बनाया जाए जिससे क्षेत्र खिलाड़ियों को फायदा मिल सके।
इस अवसर पर कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला कलेक्टर अरविंद पोसवाल ने की,विशिष्ठ अतिथि के रूप मे उपखण्ड अधिकारी रामसुख गुर्जर, तहसीलदार गजराज मीणा, कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष बाघ मल जाट, ब्लॉक अध्यक्ष बालूराम जागेटिया, प्रधान प्रतिनिधि रविंद्र सिंह राणावत, जिला विधि प्रकोष्ठ अध्यक्ष कमलेश शर्मा,शादी सरपंच नारायण लाल सालवी, गंगरार सरपंच प्रतिनिधि बालकिशन शर्मा, सानिया सरपंच सुखराज सालवी सहित बड़ी तादाद में ग्रामीण लोग उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन मनीष कुमार शर्मा द्वारा किया गया।

Don`t copy text!