Invalid slider ID or alias.

जोधपुर-कैप्टन कमलेश कुम्हार और डॉ. सिमरन चौधरी एमबीएम विश्वविद्यालय के बोर्ड ऑफ मैनजमेंट में शिक्षक प्रतिनिधि निर्वाचित।

 

वीरधरा न्यूज़।भीलवाड़ा@ श्री पंकज आडवाणी।

जोधपुर। एम.बी.एम विश्वविद्यालय को मिले दो इलेक्टेड बोर्ड ऑफ़ मैनेजमेंट प्रतिनिधि “कैप्टन कमलेश कुम्हार और डॉ. सिमरन चौधरी ने मारी बाजी” एम.बी.एम विश्वविद्यालय में बोर्ड ऑफ़ मैनेजमेंट के शिक्षक प्रतिनिधियों के चुनाव लोकतान्त्रिक तरीके से संपन्न,दो शिक्षकों को मिला प्रतिनिधित्व। एम.बी.एम विश्वविद्यालय में बोर्ड ऑफ़ मैनेजमेंट के शिक्षक प्रतिनिधियों के चुनाव गुप्त मतदान प्रणाली से लोकतांत्रिक तरीके से सम्पन्न हुए। शिक्षक प्रतिनिधियों के चुनाव में सभी शिक्षकों ने मतदान के अधिकार का प्रयोग किया। मतों की गणना के उपरांत प्रत्याशी शिक्षकों में कैप्टन कमलेश कुम्हार- सहायक आचार्य वास्तुकला एवं नगर नियोजन विभाग और डॉ. सिमरन चौधरी-सहायक आचार्य कंप्यूटर साइंस एंड इंजीनियरिंग विभाग निर्वाचित घोषित किये गए।
विश्विद्यालय के मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रोफेसर राजेश भदादा ने बताया कि बोर्ड ऑफ मैनेजमेंट के चुनाव में 6 शिक्षक चुनाव मैदान में उतरे थे जिसमें वास्तुकला विभाग से कैप्टन कमलेश कुम्हार और डॉक्टर पुलकित गुप्ता, कंप्युटर साइंस विभाग से डॉ सिमरन चौधरी, पी एण्ड आई विभाग से डॉ रमा मेहरा,मेकेनिकल विभाग से डॉ मनीष भंडारी और इलेक्ट्रानिक्स एण्ड कम्युनिकेशन विभाग से एस आर मीणा चुनाव मैदान में उतरे है। निर्वाचन प्रक्रिया के उपरांत कैप्टन कमलेश कुम्हार एवं डॉ. सिमरन चौधरी को बोर्ड ऑफ़ मैनेजमेंट के शिक्षक प्रतिनिधि के रूप में निर्वाचित घोषित किया गया। एम.बी.एम विश्वविद्यालय की बोर्ड ऑफ़ मैनेजमेंट में प्रथम बार चुनाव हुए हैं। इस अवसर पर विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर डॉ. अजय कुमार शर्मा ने नव-निर्वाचित बोर्ड ऑफ़ मैनेजमेंट शिक्षक प्रतिनिधियों को शुभकामनायें एवं बधाई देते हुए निष्पक्ष रूप से निर्वाचित प्रतिनिधियों का कर्त्तव्य निर्वहन करने को प्रेरित किया।

Don`t copy text!