Invalid slider ID or alias.

सावा के खनन कारोबारी ने थाने में दी रिपोर्ट, जांच अब डीएसपी करेंगे, महिला कॉन्स्टेबल को लाइन हाजिर किया।

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@डेस्क।


चित्तौड़गढ़। जिले के शंभूपुरा थानांतर्गत सावा कस्बे के खनन कारोबारी के मामले में केस का सिलसिला जारी है, वही जावेद खान ने इस मामले को लेकर दोनों लड़कियों और अनीस की बातचीत की कई ऑडियो पुलिस को सौंपते हुए तीनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है।
इधर एसपी राजन दुष्यंत ने इस बहुचर्चित मामले की जांच जिला मुख्यालय पर पदस्थापित डीएसपी लाभूराम को सौंप दी है, वही एसपी ने एक ओर आदेश जारी कर इस मामले में लिप्तता के संदेह के आधार पर शंभूपुरा थाने की महिला कॉन्स्टेबल को भी लाइन हाजिर कर दिया है।
बता दे कि प्रमुख खनन कारोबारी शेरखान के पुत्र जावेद खान पर 2 लड़कियों ने दुष्कर्म का केस दर्ज करवाया था जिसे हमने शुरू में ही ऑडियो वायरल होने के साथ खुलासा करते हुए इसे हाईप्रोफाइल ड्रामा बताया था वही पुलिस को सन्देह के घेरे में बताया था, इस बीच पुलिस कर्मी की एक ऑडियो वायरल हुई जिसमें महिला कॉन्स्टेबल पीड़िता को कोर्ट में बुलाने के साथ ही कुछ रुपये लेकर मामले को रफादफा करने की भी बात कह रही है, हालांकि वायरल ऑडियो की हम पुष्टि नही करते यह जांच का विषय है लेकिन उसी ऑडियो ओर संलिप्तता की वहज से उसे एसपी ने लाइन हाजिर कर दिया है।
वही खनन कारोबारी जावेद ने अनीस व दोनों लड़कियों के खिलाफ रिपोर्ट देते हुए बताया कि अनीस ने ही पुराने प्रोपर्टी विवाद और मोटी रकम एटने की व उसे बदनाम करने की पूरी साजिश रची है, जावेद ने बताया कि वायरल ऑडियो सहित अन्य कई सबूत उसी की ओर इशारा करते है कि यह सारा खेल अनीस का है और उसने यह भी बताया कि उन लड़कियों ओर पूरे मामले से उनका कही कोई तालुकात नही है।
जहा महिला कॉन्टेबल का बर्ताव आमजन में भी गलत संदेश दे रहा है वही एसपी ने भी इस पर तुरन्त एक्शन लेकर पुलिस की छवि साफ रखने का सबूत दिया है, वही कई ना कई शुरू से ही यह एक मनगढ़ंत ओर हाईप्रोफाइल ड्रामा सा प्रतीत होने वाले मामले को अब प्रशासन के लिए भी यह संदेह के घेरे में होना प्रतीत हो रहा जिसकी स्वयं एसपी की निगरानी में यह जांच अब मुख्यालय के डीएसपी लाबुराम करेंगे।

Don`t copy text!