Invalid slider ID or alias.

चित्तौड़गढ़-डांगी पटेल समाज ने सरदार पटेल को नमन कर दी श्रद्धांजलि।

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@डेस्क।


चित्तौड़गढ़।डांगी पटेल समाज के बैनर तले डांगी पटेल युवा जागृति संस्थान द्वारा लोह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर राष्ट्रीय एकता दिवस के उपलक्ष में श्रद्धांजलि समारोह समाज के छात्रावास सतखंडा में आयोजित की गया।
संस्थान के जिला प्रवक्ता शोभालाल डांगी ने बताया इस समारोह की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष नटवर डांगी ने की, मुख्य अथिति संरक्षक रतन डांगी ठिकरिया थे, सभी समाजजन द्वारा सरदार पटेल की मूर्ती पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।
मुख्य अतिथि डांगी ने सरदार पटेल को नमन करते हुए कहा कि जिस तरह सरदार पटेल ने देश में एकता का परिचय देते हुए देश की सारी रियासतों को एक करने का काम किया, उसी तरह हम सबको भी एकता के सूत्र में रह कर सकारात्मत विचारों के साथ सामाजिक कार्यों को करते हुये समाज को एक नई दिशा की ओर ले जाने का संकल्प लें, हमे भी हमारे पूर्वज सरदार पटेल के पद चिन्हों पर चलते हुए समाज को एकजुट होकर एकता का परिचय देना चाहिए।
कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे नटवर डांगी ने कहा कि समाज हित में हमेशा सभी को साथ रह कर कार्य करना चहिए, उपाध्यक्ष राजू डांगी ने कहा समाज में सभी युवाओं को छोटे मोटे मतभेद को भुला कर एक साथ होकर कार्य करना चाहिए।
लक्ष्मीनारायण सांगरिया ने भी अपने विचार रखते हुए कहा कि समाज में व्याप्त कुरीतियों को समाप्त करना चाहिए व डांगी पटेल समाज एक पूरा परिवार है जो तथाकथित लोग इसे तोड़ने का काम करते हैं उनके खिलाफ एक होकर कार्यवाही करनी चाहिए।
सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया कि आगामी समय में समाज के छात्रावास में सरदार वल्लभ भाई पटेल की मूर्ती स्थापना की जाएगी।
इस मौके पर महामंत्री शान्तिलाल, कोषाध्यक्ष प्रकाश गिलुंड, उपाध्यक्ष मंगनीराम, राजू, संगठन मंत्री हीरालाल, पप्पूलाल, तहसील प्रमुख भंवरलाल, घासीराम, लक्ष्मीनारायण, पोखरलाल, श्यामलाल , देवीलाल, सूरजमल, मुकन डांगी, आदि मौजूद थे। कार्यकाम का संचालन प्रकाश गिलुंड ने किया, सभी का आभार हीरालाल डांगी ने जताया।

Don`t copy text!