Invalid slider ID or alias.

परिवहन विभाग की चौथ वसूली मामले में आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस भाजपा को लिया आड़े हाथ।

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़। डीटीओ मनीष शर्मा के आय से अधिक सम्पत्ति के जरिए हुए चित्तौड़गढ़ हाईवे पर बेनकाब, चित्तौड़गढ़ विधायक चंद्रभान सिंह ने फिल्मी अंदाज में कार्यवाही को अंजाम दिया इस पर आम आदमी पार्टी के कोंग्रेस भाजपा दोनों पर सवाल उठाए।
भीलवाड़ा की परिवहन विभाग की अधिकारी चंचल माथुर के बाद अब चित्तौड़गढ़ की एक और महिला परिवहन निरीक्षक अवैध वसूली कर सुर्खियों में।
इससे पहले चित्तौड़गढ़ के डीटीओ मनीष शर्मा पर भी सम्पत्ति से 283 गुणा अधिक सम्पत्ति का मामला उदयपुर एसीबी द्वारा दर्ज किया जा चुका है और यही नहीं मामला दर्ज होने के बाद भी राज्य सरकार द्वारा भ्रष्ट आचरण के घेरे में आए मनीष को कार्मिक विभाग के नियमों के अनुसार फिल्ड पोस्टिंग से हटाना भी मुनासिब नहीं समझा।
चित्तौड़गढ़ परिवहन निरीक्षक शकीला बानू का एक सोशल मीडिया पर एक विडियो जमकर वायरल हो रहा है।
चित्तौड़गढ़ शहर के पास हाईवे पर स्थित ओछड़ी टोल नाके पर अवैध वसूली के खेल के दौरान विधायक चंद्रभान सिंह आक्या पहुंचे थे मौके पर और इस विडियो में भाजपा विधायक परिवहन अधिकारी को फटकार लगाने के साथ ही परिवहन कर्मचारी की जेब में जबरन 100 रुपए का नोट ठूंसते नजर आ रहे हैं हालांकि हम इस मामले की पूरी सत्यता को प्रमाणित तो नहीं कर रहे हैं लेकिन यह एक गम्भीर जांच का विषय तो बन ही गया है।
विडियो में परिवहन निरीक्षक व कार्मिकों को विधायक आक्या जमकर खरी-खरी सुना रहे हैं तो कुछ युवक गौरक्ष बताकर विधायक के पास खड़े मामले पर प्रकाश डाल रहे हैं जब विधायक ने ट्रक चालक से पूछताछ की तो ट्रक चालक ने मौके पर बताया कि मेरे पास 50 रुपये है और ये परिवहन विभाग के मेडम 300 रुपये की मांग पर अड़े हुए हैं।
अब आगे सरकार इस मामले पर क्या कार्रवाई करता है, विधानसभा चुनाव अगले साल राजस्थान में होने वाले है ऐसे में चित्तौड़गढ़ में अपने पांव मजबूत करने वाले आम आदमी पार्टी के जिला कोर्डिनेटर अभियंता अनिल सुखवाल ने मामले पर अपना कटाक्ष करते हुए बयान जारी कर बताया कि चित्तौड़गढ़ के आसपास के चारों तरह हाईवे पर आरटीओ द्वारा लगभग 18 से 20 लाख रुपए की रोजाना होने वाली अवैध वसूली का विरोध हम पहले से ही कर रहे हैं जो कि इस भ्रष्टाचार का आज सरेआम खुलासा करने वाले बीजेपी के विधायक के पहले कार्यकाल में भी बदस्तूर जारी था लेकिन जब राज्य में बीजेपी की सरकार थी तब यही विधायक क्यों खामोश थे यह समझ से परे है जनता सब समझ रही है?
अभियंता सुखवाल ने कहा कि खेर जैसा बीजेपी के राज में था आज भी बात वैसी ही है अब सत्ता कांग्रेस की है और चित्तौड़गढ़ के कांग्रेस के मंत्री जाड़ावत और अन्य नेता खामोश है लेकिन इससे जनता को तो ना कल भ्रष्टाचार से कुछ राहत मिली थी और ना ही आज। हां! यह वायरल विडियो विधायक को पब्लिसिटी जरुर दिला सकती है।

Don`t copy text!