Invalid slider ID or alias.

चित्तौड़गढ़-कोटा-चित्तौड़ हाईवे रोड मण्डाना के पास नाकाबंदी में 289 किलो 500 ग्राम अवैध डोडा चूरा सहित क्रेटा कार जब्त।

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़। डीएसटी व जिले के बेगू थाना पुलिस ने अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ कार्यवाही करते हुए एक क्रेटा कार से 2 क्विंटल 89 किलो 500 ग्राम अवैध डोडाचूरा जब्त किया है। आरोपी रात को अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हुए।
जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि नवनियुक्त डीएसटी प्रभारी भवानी सिंह मय टीम ने बेगूं थाना क्षेत्र में कोटा- चित्तौड़गढ़ हाईवे रोड सरहद मण्डाना पर स्थित राजपूताना नॉनवेज होटल के सामने एक संदिग्ध क्रेटा कार को रुकवाया तो कार चालक व उसका साथी कार को रास्ते पर ही छोड़ अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भाग गए। जिनकी जिला विशेष टीम ने काफी तलाश की किंतु अंधेरा होने की वजह से दोनों भागने में सफल रहे।
कार चालक व उसके साथी के भागने से उक्त गाड़ी में कोई अवैधानिक वस्तु होने की पूर्ण संभावना होने के कारण प्रभारी जिला विशेष टीम ने उक्त घटना से थानाधिकारी बेगूं भगवान लाल को अवगत कराया। थानाधिकारी मय जाप्ते के राजपूताना होटल के सामने पहुंचें। थानाधिकारी ने उक्त गाड़ी की तलाशी ली तो गाड़ी के अंदर 15 कट्टों में भरा हुआ डोडा चूरा मिला जिसका मौके पर वजन किया तो कुल वजन 2 क्विंटल 89 किलो 500 ग्राम हुआ। पुलिस ने उक्त अवैध डोडा चूरा व कार को जब्त कर लिया।
पुलिस थाना बैंगू पर अज्ञात अभियुक्तों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में प्रकरण दर्ज कर किया गया है।

Don`t copy text!