Invalid slider ID or alias.

प्रतिष्ठित “वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स” से सम्मानित होकर डॉक्टर संगम मिश्र ने भारतवर्ष का बढ़ाया गौरव।

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़।सेंट्रल अकादमी स्कूल चितौड़गढ़ के प्रधानाचार्य आशीष त्रिवेदी ने बताया कि शैक्षिक जगत में अपना वर्चस्व रखने वाली विभिन्न श्रृंखलाओं में फैली “सेंट्रल एकेडमी ग्रुप ऑफ स्कूल्स “के चैयरमैन डाॅ. संगम मिश्र ने “इंडो यूके लीडरशिप सम्मिट” द्वारा आयोजित ब्रिटिश पार्लियामेंट में टीवी पर बोलते हुए भारतवर्ष की उच्च स्तरीय शिक्षा के प्रचार प्रसार पर प्रकाश डाला।
उन्होंने कहा कि भारतीय अपनी प्रतिभा एवं परिश्रम के बल पर” वसुधैव कुटुंबकम की भावना को जागृत करते हुए पूरे विश्व में विभिन्न क्षेत्रों मे अपना योगदान दे रहे है और अपने देश का परचम फहराए हुए हैं। यही कारण है की भारत वर्ष आध्यात्मिक गुरु होने के साथ साथ आज विश्व के मुख्य देशों की तरह आर्थिक रूप से सुदृढ़ होता जा रहा हैं।
इस अवसर पर डाॅ. संगम मिश्र को शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ट, अनुकरणीय योगदान एवम कुशल नेतृत्व के लिए ब्रिटिश पार्लियामेंट में तीन बार सांसद रह चुके वीरेन्द्र शर्मा आदि अन्य सांसदों ने सम्मानित किया एवं “वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स” द्वारा सम्मान प्रदान किया गया।
विद्यालय समन्वयक परेश कुमार नागर व समस्त स्टाफ ने सेंट्रल अकादमी संस्थान के लिए गौरव का विषय बताते हुए विद्यालय के समस्त अभिभावकों व विद्यार्थियों को बधाई ज्ञापित की।

Don`t copy text!