Invalid slider ID or alias.

चित्तौरगढ़- CBN ने दी दबिश, पूरे घर को खंगाला, फिर खुला रसोई के नीचे दफन राज, अफीम और डोडाचूरा की बड़ी खैप बरामद, एक आरोपी भी गिरफ्तार।

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़।नशीली दवाओं के खिलाफ कार्रवाई को जारी रखते हुए केंद्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो (सीबीएन) नीमच के अधिकारियों ने एक विशेष खुफिया जानकारी के आधार पर ग्राम पांडोली, थाना कपासन, जिला चित्तौड़गढ़ में संदिग्ध व्यक्ति के घर की तलाशी ली, और 4.070 किलोग्राम अफीम और दिनांक- 24.09.2022 को 207.850 किलोग्राम पोस्ता (डोडाचुरा) बरामद किया।
सूचना मिलने पर ग्राम पांडोली के एक निवासी ने अपने घर पर अफीम और पोस्ता स्ट्रॉ स्रावित किया है, सीबीएन नीमच के अधिकारियों की एक टीम का गठन किया, और 24 सितम्बर की तड़के भेज दिया। गांव में संदिग्ध घर पर छापा मारा गया। जिसके परिणाम स्वरूप 4.070 किलोग्राम अफीम और 207.850 किलोग्राम पोस्ता भूसे के 9 बैग बरामद किये।
कार्यवाही के दौरान रसोई के नीचे बनी भूमिगत पानी की टंकी में अफीम छिपाई गई थी। बरामद अफीम और पोस्ता पुआल को जब्त कर लिया गया है, और एक व्यक्ति को एनडीपीएस अधिनियम, 1985 के प्रासंगिक प्रावधानों के तहत गिरफ्तार किया गया है। अब आगे की जांच जारी है।

Don`t copy text!