Invalid slider ID or alias.

चित्तौड़गढ़-राजस्थान शिक्षक संघ राधाकृष्णन का जिला सम्मेलन 23 सितंबर को।

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़।राजस्थान शिक्षक संघ (राधाकृष्णन) की जिला शाखा चित्तौड़गढ़ की एक आवश्यक बैठक अंबेडकर सामुदायिक भवन डाइट रोड चित्तौड़गढ़ पर रखी गई।
बैठक के मुख्य अतिथि प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष प्रमोद कुमार गौड़, अति विशिष्ट अतिथि लाल सिंह अमराणा और जिलाध्यक्ष दुर्गा प्रसाद गौड़ की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई।
बैठक के मुख्य अतिथि प्रमोद कुमार गौड़ ने बताया कि शिक्षक सम्मेलन के शिक्षकों के हितार्थ और संगठन की मजबूती के लिए आयोजित किए जाते हैं तथा बैठकों में शैक्षिक स्तर को सुधारने के साथ-साथ विभिन्न प्रकार के शिक्षा व विभागीय नवाचारों पर जोर दिया जाता है। और संगठनात्मक गतिविधियों का जिला स्तर पर निर्धारण किया जाता है।
जिलाध्यक्ष दुर्गा प्रसाद गौड़ ने अपने संबोधन में कहा कि आयोजित होने वाले जिला सम्मेलन में जिले के सैकड़ों शिक्षक भाग लेंगे। साथ ही अपने परिक्षेत्र की विभागीय अपनी समस्याओं का संकलन कर उन समस्याओं का समाधानार्थ निस्तारण शिक्षा विभाग में संगठन के माध्यम पर कराए जाने की योजना तैयार की जावेगी।
जिला मंत्री कान सिंह सुवावा ने बताया कि राजस्थान शिक्षक संघ राधाकृष्णन का दो दिवसीय जिला शैक्षिक सम्मेलन दिनांक 23 सितंबर 2022 से 24 सितंबर 2022 तक दो दिवसीय कार्यक्रम अम्बेडकर सामुदायिक भवन डाईट रोड़ पर आयोजित होंगा। बैठक में जिला सम्मेलन की सारी तैयारियां पूर्ण कर ली गई है। तथा सम्मेलन के निमित्त समितियों का गठन कर उनका दायित्व भी सौंपा गया है।
कार्यक्रम में प्रदेश प्रतिनिधि वी.डी. दशोरा, अनिल शर्मा,जिला पदाधिकारी शैलेंद्र निगम, सुनील पलोड़, शक्ति सिंह राव,लक्ष्मीनारायण शर्मा, सूरज काटियाँ, गोविंद चौधरी, आबिद खान, गुणवंत पुरबिया, लोकेश सोनी, लोकेंद्र भानु सिंह राव, देवीलाल न्याति, त्रिलोक शुक्ला आदि उपस्थित थे।
अंत में आभार हिम्मत लाल कलाल ने किया।

Don`t copy text!