Invalid slider ID or alias.

नागौर- कोर्ट में दिनदहाड़े गैंगस्टर का मर्डर, एसयूवी से आए शूटर्स ने संदीप विश्नोई को 8 गोली मारी।

वीरधरा न्यूज़।नागौर@ डेस्क।

नागौर। कोर्ट परिसर में सोमवार को दिनदहाड़े गैंगवार हो गया। कोर्ट परिसर में पुलिस के सामने ही शूटर्स ने एक गैंगस्टर संदीप विश्नोई को गोली मार दी, मौके पर ही उसकी मौत हो गई।
जानकारी के अनुसार, गैंगस्टर संदीप विश्नोई को दोपहर नागौर पुलिस पेश करने के लिए ले गई थी। इसी दौरान कार में आए शूटर ने गैंगस्टर संदीप को गोलियों से भून दिया। घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई।
बताया जा रहा है कि शूटर हरियाणा के थे। गैंगस्टर्स ने करीब 8 फायर किए। सभी शूटर काली कलर की स्कॉर्पियो में आए थे।
बदमाशों को ढूंढने के लिए पुलिस ने नागौर के आसपास नाकाबंदी कर दी है। सभी गाड़ियाें को चेक किया जा रहा है। संदीप सुपारी किलर था। घटना के बाद कोर्ट के बाहर भारी भीड़ जमा हो गई है। संदीप के शव को अस्पताल में रखवाया गया है।
संदीप हरियाणा का नामी गैंगस्टर था। यह सेठी गिरोह से जुड़ा था। पुलिस अधिकारियों के अनुसार शराब तस्करी के साथ यह सुपारी किलर भी है। उसने नागौर में भी एक व्यापारी का मर्डर किया था। पुलिस इसे गैंगवार मान रही है। हादसे के बाद कोर्ट परिसर में फैला खून।

कुख्यात गैंगस्टर राजू फौजी का खास दोस्त
भीलवाड़ा में दो कॉन्स्टेबल की हत्या करने वाला तस्कर राजू फौजी और गैंगस्टर संदीप विश्नोई दोनों खास दोस्त थे। दो कॉन्स्टेबल की हत्या के लिए राजू फौजी को हथियार संदीप ने ही दिए थे। संदीप ने पुलिस पूछताछ में यह भी बताया था कि अपनी गैंग को ऑपरेट करने के लिए उत्तर प्रदेश के एक हथियार सप्लायर से हथियार खरीदे थे।
2016 में विश्नोई ने फौजी के पास बाड़मेर में फरारी निकाली थी। इसी के बाद फौजी और संदीप के बीच अच्छी दोस्ती हो गई। पुलिस पूछताछ में सामने आया था कि गैंगस्टर संदीप ने राजू फौजी को रिवाल्वर, पिस्टल सहित कई हथियार दिए थे। संदीप ने बताया था कि इसके लिए उसने फौजी से कोई रुपए नहीं लिए। कॉन्स्टेबल की हत्या के बाद फौजी उसके पास हरियाणा में रुका था।

Don`t copy text!