Invalid slider ID or alias.

चित्तोड़गढ़-हमीरगढ़ हवाई पट्टी से आगे राजधानी होटल के पास बीजेपी नेता पूर्व प्रधान देवी लाल जाट पर की फायरिंग।

वीरधरा न्यूज़।चित्तोड़गढ़@श्री अनिल सुखवाल।

चित्तौड़गढ़।बीजेपी नेता और गंगरार पंचायत समिति के पूर्व प्रधान देवी लाल जाट की कार को सामने से टक्कर मारने के बाद हमलावरों ने कार पर पिस्तौल से फायरिंग कर डाली।
देवीलाल जाट होटल से घर सोनियाणा की तरफ लौट रहे थे कि तभी सामने से अचानक आ रही स्कार्पियो कार ने देवी लाल की कार पर जोरदार टक्कर मारी कई बार टक्कर मारने के बाद उस कार में से दो हमलावर निकले जिन्होंने देवी लाल की कार पर पिस्तौल से फायरिंग कर दी। घटना के वक्त देवी लाल जाट की कार में एक अन्य साथी भी मौजूद थे जो कि उस कार को चला रहे थे।
देवीलाल जाट ने कुछ लोगों का नाम बताते हुए कहां है कि ये लोग हिस्ट्रीसीटर है और आए दिन बच्चों के साथ मारपीट, हफ्ता वसूली, डराना धमकाना करते रहते हैं और जब हम उनका विरोध करते हैं इस कारण से ये लोग हमसे रंजिश रखते है और आज इस बात की खुंदश निकालने के लिए यह हमला किया गया।
घटना की जानकारी मिलते ही सोनियाणा गांव के लोग एकत्रित हो गए और गंगरार थाने के बाहर धरना दे दिया जानकारी मिलने पर चित्तौड़गढ़ एसपी राजन दुष्यंत तुरंत मौके पर पहुंचे। अन्य पुलिस जाप्ता भी मौके पर बुलाया गया। एसपी राजन दुष्यंत ने आक्रोशित भीड़ की समझाइश की और अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया तब कहीं जाकर मामला शांत हुआ और ग्रामीणों ने धरना समाप्त किया।
बता दें कि मामला उस समय का है जब चित्तौड़गढ़ – भीलवाड़ा हाईवे रोड़ पर स्थित अपनी होटल नंद पैलेस से बीती रात को करीब 8 बजकर 30 मिनट पर गंगरार के पूर्व प्रधान और बीजेपी नेता देवी लाल जाट अपने घर सोनियाणा के लिए कार से लौट रहे थे। इस दौरान देवी लाल जाट के साथी सत्यनारायण शर्मा गाड़ी चला रहे थे। हमीरगढ़ हवाई पट्टी से आगे राजधानी होटल के पास जैसे ही गाड़ी पहुंची, कि अचानक सर्विस रोड पर सामने से आ रही एक ब्लैक स्कॉर्पियो गाड़ी ने देवी लाल जाट की गाड़ी के सामने से टक्कर दे मारी। घटना के प्रत्यक्षदर्शी रहे देवीलाल जाट के बताएं अनुसार टक्कर मारने वाली उस स्कार्पियो को भैरू झुपड़ा नाम का शख्स चला रहा था और उसके पास की सीट पर ईश्वर सिंह नामक युवक बैठा था अन्य साथी राजू, पुनीत बाहेती, गोपाल सहित पांच सात अन्य लोग भी बैठे हुए थे।
प्राप्त जानकारी अनुसार देवीलाल जाट की कार को दो-तीन बार टक्कर मारी गई। बाद में ईश्वरसिंह और भैरू झुपड़ा ने नीचे उतर कर देवीलाल जाट की कार पर 3-4 फायर कर दिए जिसमें देवीलाल जाट के साथ उनके मित्र मौजूद थे गनीमत यह रही की किसी को भी कोई नुक्सान नहीं पहुंचा।

Don`t copy text!