Invalid slider ID or alias.

चित्तोड़गढ़-बसपा जिला प्रभारी और जिला अध्यक्ष/उपाध्यक्ष सहित कार्यकारिणी ने सौंपा इस्तीफा।

वीरधरा न्यूज़।चित्तोड़गढ़@डेस्क।


चित्तोड़गढ़। बसपा जिला प्रभारी बालू नायक एवं जिला अध्यक्ष रामेश्वर लाल बेरवा, उपाध्यक्ष शंकरलाल बिलड़ी, कार्यकारिणी पदाधिकारियों ने अपने पदों से इस्तीफा दे दिया है। बसपा के राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर एवं मुख्य प्रदेश प्रभारी राजस्थान को इस्तीफा सौंपा।
बालूनायक ने बताया कि वे संगठन में निष्ठा इमानदारी के साथ काम कर रहे हैं लेकिन भगवान सिंह बाबा के नेतृत्व में बसपा राजस्थान में सरकार नहीं आ सकती उनके पिछले चुनावी कार्यकाल में वोटों का प्रतिशत गिरा है प्रदेश अध्यक्ष की निष्क्रियता एवं पार्टी कार्यकर्ताओं से दुर्व्यवहार के कारण पार्टी में कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों से तालमेल नहीं है पदों से इस्तीफा देने की घोषणा करते हुए पार्टी में सुचारू रूप से बहुजन समाज पार्टी हित में काम करते रहने की बात कही।
बहुजन समाज पार्टी राजस्थान की प्रदेश स्तरीय बैठक जयपुर स्थित कार्यालय में आयोजित की गई इस बैठक में बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय कोड़ीनेटर आकाश आनंद एवं राज्यसभा सांसद एवं मुख्य प्रभारी राम जी गौतम उपस्थित रहे। राजस्थान से पहुंचे कई जिलों के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष भगवान सिंह बाबा के खिलाफ अपनी बात रखते हुए संपूर्ण जिला कार्यकारिणी ने इस्तीफे दिए इस्तीफा देने वालों में जयपुर शहर एवं जयपुर ग्रामीण जिला भरतपुर, धौलपुर, झालावाड़, भीलवाड़ा, उदयपुर, प्रतापगढ़, डूंगरपुर, बांसवाड़ा की जिला कमेटी ने इस्तीफा सौंपा तथा चित्तौड़ जिले से जिला प्रभारी बालूनायक, जिला अध्यक्ष रामेश्वर लाल बेरवा, उपाध्यक्ष शंकरलाल बिलड़ी इत्यादि कार्यकर्ताओं ने अपना इस्तीफा सौंपा। कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद और मुख्य प्रभारी रामजी गौतम को अपना इस्तीफा सौंपा तथा इस्तीफा सौंपते हुए प्रदेश स्तरीय बैठक में कार्यकर्ताओं ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष भगवान सिंह बाबा ने राजस्थान प्रदेश की कमेटी के सीनियर कार्यकर्ताओं के खिलाफ बहन कुमारी मायावती को झूठे तथ्य बताकर कि यह लोग कांग्रेस से मिले हुए हैं उन लोगों को पार्टी से बाहर निकला दिया तथा अब पार्टी के अंदर अपने हिसाब से मनमर्जी से काम कर रहे है तथा 3 वर्षों से पार्टी निष्कासित रमेश कुमावत निंबाहेड़ा गलत हरकतों से पार्टी को डुबोने पर लगा हुआ है, अवगत करवाया कि चारों तरफ पूरे प्रदेश में भगवान सिंह बाबा और पार्टी निष्कासित रमेश कुमावत निम्बाहेडा को लेकर कार्यकर्ता के मन में विरोध है तथा यह विरोध समय रहते अगर प्रसंज्ञान नहीं लिया तो आगे भी पूरे प्रदेश में जारी रहेगा।

Don`t copy text!