Invalid slider ID or alias.

उप राष्ट्रपति धनखड़ को दी जीत की बधाई, कहा- राजस्थान में विकास को मिलेगी गति

वीरधरा न्यूज़।निम्बाहेड़ा@डेस्क।

निम्बाहेड़ा। उपराष्ट्रपति चुनाव में देश के नव निर्वाचित जगदीप धनखड़ को मिली जीत के बाद उन्हें लगातार बधाईयां मिलने का क्रम जारी है। इन सबके बीच सोमवार को राजस्थान के पूर्व स्वायत्त शासन मंत्री श्रीचंद कृपलानी, प्रदेश उपाध्यक्ष एवं सांसद सी.पी. जोशी, सांसद अर्जुनलाल मीणा एवं राजस्थान सिंधी सहित्य अकादमी के पूर्व अध्यक्ष हरीश राजानी ने उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ को इस जीत पर बधाई दी।
इस अवसर पर पूर्व मंत्री कृपलानी ने कहा कि राजस्थान से जुड़े जगदीप धनखड़ के उपराष्ट्रपति पद पर आसीन होने पर राजस्थान में विकास कार्यों को गति मिलेगी। उन्होंने कहा कि धनखड़ का दीर्घ सार्वजनिक जीवन सदैव आम जनता के कल्याण के प्रति समर्पित रहा है। केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार ने एक किसान-पुत्र को देश के दूसरे सर्वोच्च संवैधानिक पद पर आसीन करवाकर मिसाल कायम की है। उन्होंने उपराष्ट्रपति धनखड़ के प्रति विश्वास जताते हुए कहा कि आशा है संवैधानिक मूल्यों और लोकतांत्रिक परंपराओं को सशक्त बनाने में वे अपनी अहम भूमिका निभाएंगे।
उपराष्ट्रपति धनखड़ को जीत की बधाई देने के दौरान केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी एवं केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल से भेंट कर उनसे भी विस्तार से चर्चा की।

Don`t copy text!