Invalid slider ID or alias.

चित्तोड़गढ़-नाबालिग का गर्भपात के मामले में वांछित राजस्थान हॉस्पिटल का डॉक्टर गिरफ्तार।

वीरधरा न्यूज़।चित्तोड़गढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़। करीब साढ़े तीन माह पूर्व एक नाबालिक के साथ दुष्कर्म करने के पश्चात गर्भ ठहरने पर आरोपियों के कहने पर गर्भपात करने के मामले में वांछित चित्तौड़गढ़ के राजस्थान हॉस्पिटल के चिकित्सक को शनिवार को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मामले में पूर्व में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था।
जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि 14.04.2022 को पीड़िता की माँ द्वारा रिपोर्ट दी, कि मेरी नाबालिक पुत्री का आरोपी सुबराती ऊर्फ राजू द्वारा दुष्कर्म किया जिससे वह गर्भवती हो गई। जिसके बारे में आरोपी सुबराती के परिवारजनो को जानकारी होने पर मेरी पुत्री का राजस्थान हॉस्पीटल चित्तौडगढ मे गर्भपात करा दिया। नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने व जबरन गर्भपात करने के मामले में थाना कोतवाली चित्तौडगढ पर प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान किया गया। जिसमें पुर्व मे मुल्जिमान सुबराती उर्फ राजु व उसके सहयोगी आरोपी को गिरफतार किया जाकर न्यायालय मे पेश किया जा चुका है।
मामले मे राजस्थान हॉस्पीटल का डॉ कामिल हुसैन पिता सिराज मोहम्मद अंसारी मुसलमान निवासी माण्डल जिला भीलवाडा हाल राजस्थान हॉस्पीटल चित्तौडगढ वांछित चल रहा था। जिसकी तलाश की जाकर डाक्टर कामिल हुसैन को शनिवार को गिरफतार कर न्यायालय मे पेश किया गया। जहां से अभियुक्त कामिल हुसैन को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

Don`t copy text!