Invalid slider ID or alias.

शंभूपुरा-निजी फायदे के लिए पूरा रोड किया खराब, लोग हो रहे दुर्घटनाग्रस्त, जिम्मेदारो का नही जा रहा ध्यान।

वीरधरा न्यूज़।शंभूपुरा@डेस्क।

 

शंभूपुरा। शंभूपुरा से गिलुण्ड मार्ग पर नई आबादी से शंभूपुरा तक पूरा मार्ग खराब होने के चलते वहा से गुजरने वाले 2 पहिया वाहन गिरकर चोटिल हो रहे है लेकिन इस पर जिम्म्मेदारो का तनिक भी ध्यान नही जा रहा।

जानकारी में सामने आया कि नई आबादी के एक ठेकेदार द्वारा नई आबादी में कोयले की रैक का स्टॉक किया गया जिसे शंभूपुरा पहुचाया जा रहा, ओवरलोड वाहन होने के चलते बड़ी मात्रा में कोयला ओर वेस्टेज रोड पर बिखर रहा जिससे रोड पूरी तरह से खराब हो गई इसके चलते वहाँ से दिनभर गुजरने वाले सैकड़ो राहगीरों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा तो वही कई लोग गिरकर चोटिल हो रहे है, इसके बावजूद जिम्मेदारों का इस ओर बिल्कुल भी ध्यान नही जा रहा।

जानकारी में आया कि शनिवार को एक बाइक सवार फिसल गया जिससे पीछे बैठी महिला और बच्ची को चोटें आई, स्थानीय निवासियों ने भी बताया कि यहाँ आबादी में स्टॉक करने और भारी वाहनों के आवागमन से रोज परेशानियों का सामना करना पड़ रहा, बिना अनुमति के क्षेत्र में यह कार्य होने के बावजूद इस ओर अभी तक ना पंचायत ने ध्यान दिया है ओर ना ही स्थानीय प्रसासन ने जिसके चलते क्षेत्र में रोष व्याप्त है।

Don`t copy text!