अग्निपथ योजना को वापस लेने की मांग को लेकर आप ने राष्ट्रपति के नाम जिला कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन।

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़।आम आदमी पार्टी चित्तौड़गढ़ द्वारा प्रदेश स्तरीय आह्वान पर राष्ट्रपति के नाम जिला कलेक्टर चित्तौड़गढ़ को अग्निपथ योजना वापस लेने हेतु एक ज्ञापन जिला कोऑर्डिनेटर अभियंता अनिल सुखवाल के नेतृत्व में सौंपा गया। राष्ट्रपति के नाम सौंपे गए ज्ञापन में कहा गया कि केंद्र सरकार की हाल ही में घोषित अग्निपथ योजना की घोषणा किसी भी नजर से उपयोगी नहीं है। यह सेना की व्यवस्था में अकारण दखलंदाजी है जो उचित नहीं है।
आपसे निवेदन है कि अग्निपथ योजना को वापस लेने के लिए आप तत्काल कदम उठाएं।
उन्होंने बताया कि केंद्र में बैठी सरकार हर बार ऐसी योजनाएं आम जन पर थोपती है जिनका आम आदमी को फायदा कम और नुकसान ज्यादा होता है। योजना पर प्रभावित पक्ष से कोई सलाह मशविरा भी नहीं किया जाता।
किसान कानूनों की तरह अग्निपथ योजना लागू करते हुए भी वही गलती दोहराई गई है।
चार साल की नौकरी के बाद जब अग्नि वीर सेना से बाहर आएगा तो उसके पास ऑप्शन क्या है? इस पर अग्निपथ योजना बनाते समय गौर नहीं किया गया है।
सरकारी उपक्रम तो सरकार पहले ही बेच चुकी है। निजी क्षेत्र इन युवकों को चौकीदारी से ज्यादा का ऑफर नहीं देंगे। ऐसे हालात में ये सेना के प्रशिक्षित जवान अपराध की तरफ नहीं बढ़ेंगे, इसकी क्या गारंटी है?
देश और नौजवानों के भविष्य को ध्यान में रखते हुए अग्निपथ योजना को वापस करने के आदेश प्रदान कराने की मांग की।
ज्ञापन सौंपते समय आम आदमी पार्टी चित्तौड़गढ़ के जिला कोऑर्डिनेटर अभियंता अनिल सुखवाल के साथ अनिल कुमार चंदेल कपासन, जगदीश जाट मोड़ा का खेड़ा, सोनू वैष्णव, राजेन्द्र घावरी, राधेश्याम खटीक, अय्युब खां आदि कार्यकर्ता मौजूद रहें।

Don`t copy text!