बस्सी में आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता में एमसीसी क्लब चित्तौड़ ने मारी बाजी।

वीरधरा न्यूज़।बस्सी@ श्री आशीष नुवाल।

बस्सी में आयोजित जिला स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता जो कि महेश नवमी के पूर्व कार्यक्रमों के तहत यहां पर हायर सेकेंडरी स्कूल में चल रही उसका फाइनल मुकाबला खेला गया। जिसमें एमसीसी क्लब ने जयस क्लब को 7 विकिट से हराया। जिसमें मैन ऑफ द मैच शिव डाड रहे। एमसीसी क्रिकेट क्लब के कप्तान नीलेश तोषनीवाल थे। पूरे टूर्नामेंट का मैन ऑफ द सीरीज विकास डाड और मैन ऑफ द बॉलर शिव डाड रहे। विजेताओं को पारितोषिक दिया गया।
इस अवसर पर युवा संगठन के सांस्कृतिक मंत्री आशीष नुवाल ने बताया कि पूरे प्रतियोगिता में कुल 7 मैच खेले गए और 3 तारीख से यह प्रतियोगिता आयोजित की जा रही थी। जिसका समापन मंगलवार को हुआ।
समापन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि युवा संगठन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सीपी नामधराणी, अध्यक्षता माहेश्वरी समाज के अध्यक्ष रामनिवास सोनी, विशिष्ट अतिथि नंद किशोर कोठारी, किशन जागेटिया, बनवारी लाल आगाल, लक्ष्मी नारायण सोमानी, नंदकिशोर काकानी, गोपाल कोठारी महेश काकानी रमेश जागेटिया आदि थे। युवा संगठन के पदाधिकारियों ने सारी व्यवस्थाएं सुचारू रूप से निभाई।
इस अवसर पर सीपी नामधराणी ने टीम का उत्साह वर्धन करते हुए कहा कि दोनों ही टीमों ने अच्छा प्रदर्शन किया, जो खेलते हैं उनमें एक को हारना निश्चित होता है, हार जीत की चिंता किये बिना खेल को खेल की भावना से खेलते रहना चाइए।
आए हुए सभी अतिथियों का युवा संगठन के अध्यक्ष विकास गट्टानी द्वारा आभार व्यक्त किया गया।

Don`t copy text!