Invalid slider ID or alias.

डुंगला-पालखेडी के पास आयशर ट्रक में सफेद पाउडर की आड में अवैध चन्दन की गीली लकडी परिवहन करते 2 अभियुक्त गिरफतार।

वीरधरा न्यूज़।डुंगला@ श्री अमन अग्रवाल।

डुंगला। पुलिस थाना मंगलवाड द्वारा आयशर ट्रक में सफेद पाउडर की आड में अवैध चन्दन की गीली लकडी परिवहन करते 2 अभियुक्तो को किया गिरफतार।
जानकारी में मंगलवाड़ थानाधिकारी रमेश कविया के निर्देशन में हेड कांस्टेबल कालूसिंह को थानें पर टेलीफोन पर सुचना मिली कि एक आयशर ट्रक मंगलवाड चौराहे से होकर चित्तौडगढ की तरफ जायेगा। जिसमें अवैध सामग्री होने की सम्भावना है। पीले कलर के त्रिपाल से ढका हुआ है। यदि इसे शीघ्र पकड़ कर जब्त नही किया गया तो अवैध सामग्री को खुर्द बुर्द करने की सम्भावना है।
सुचना विश्वसनीय होने से हेड कांस्टेबल कालूसिंह, बिन्दूसिंह, कांस्टेबल संजय, मनोज कुमार मय सरकारी वाहन चालक रामूलाल मय अनुसंधान सामग्री लैपटॉप प्रिन्टर यूपीएस, ईलैक्ट्रोनिक कांटा एवं अनुसंधान बॉक्स के थाने से रवाना हो मंगलवाड चौराया होकर चित्तौडगढ की तरफ जाने वाले हाईवे रोड पर पालखेडी से पहले पहुंचा, सूचना के आधार पर एक आयशर ट्रक जो पीले रंग के त्रिपाल से ढका हुआ चित्तौडगढ की तरफ जाता हुआ दिखाई दिया। उक्त ट्रक को सरकारी वाहन बोलेरो को आगे लेकर ट्रक के चालक को हाथ का ईशारा देकर रूकवाना चाहा तो एक बार तो ट्रक चालक ने ट्रक की गति कम की व तुरन्त बाद ही ट्रक की गति बढ़ाकर ट्रक को आगे भगा ले गया। जिसका हेड कांस्टेबल मय जाप्ता ने सरकारी वाहन से पीछा किया। जिसे हाईवे रोड पर स्थित पालखेडी के पास ट्रक को सरकारी वाहन को आडे लगा कर रोका तो उसका चालक व चालक के पास वाली सीट पर बैठा व्यक्ति ट्रक को रोककर फाटक खोलकर भागने का प्रयास करने लगा जिसे जाप्ते की सहायता से घेरा देकर पकडा गया। इस तरह ट्रक को भगाकर ले जाना व ट्रक को छोड़कर भागने का कारण पूछा तो कोई संतोषप्रद जवाब नहीं दिया गया। ट्रक चालक ने अपना नाम तेसिम रजा पिता जामिद निवासी दुमदवा बिजरूंग थाना गुरसायगंज जिला कन्नौज उत्तर प्रदेश व चालक की सीट के पास बैठे व्यक्ति ने अपना नाम अरसद पठान मुसलमान उम्र 34 वर्ष निवासी दुमदवा बिजरूंग थाना गुरसायगंज जिला कन्नौज उत्तर प्रदेश हाल मस्जिद के पास नवायार्ड थाना फतेहगंज जिला बडोदरा गुजरात का होना बताया। तत्पश्चात त्रिपाल हटाकर के आयशर ट्रक की तलाशी ली गई तो अन्दर बीटेक्स के खाकी कार्टून व सफेद पाउडर के कटटे भरे हुये थे। जिनको नीचे उतारकर देखा तो नीचे सफेद कटटे पडे हुये मिले जिनमें चन्दन की गीली लकडी भरी हुई थी। उक्त चन्दन की गीली लकड़ी के परिवहन के बारे में उक्त दोनों अभियुक्तगणों से पूछा तो बताया कि हम आयशर ट्रक में बीटेक्स व पाउडर के कटटे की आड में कानपुर यूपी लेकर जा रहे थे। इस प्रकार चन्दन की गीली लकड़ी का कुल वजन 12 क्विंटल 47 किलोग्राम हुआ। जिस पर अवैध चन्दन की गीली छिली हुई लकडी एवं ट्रक आयशर को मय बीटेक्स के कार्टून व सफेद पाउडर के कटटों सहित उपरोक्त मौतबीरान के समक्ष जब्त किया जाकर चन्दन की गीली लकडी को जब्त किया गया।

Don`t copy text!