Invalid slider ID or alias.

चित्तौड़गढ़ में राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा का, मीणा समाज ने किया भव्य स्वागत।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@ अनिल सुखवाल।

चित्तौड़गढ़। धरियावद में आदिवासी सभा को सम्बोधित करने के लिए चित्तौड़गढ़ से होते हुए धरियावद की तरफ जाते समय राज्य सभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा का चित्तौड़गढ़ मीणा समाज के लोगों द्वारा ओछड़ी टोल नाके पर रोककर फूल मालाएं पहनाकर भव्य स्वागत किया गया।
ओछड़ी टोल नाके पर सड़क मार्ग से होते हुए रात 11 बजे के लगभग पहुंचे जिन्हें चित्तौड़गढ़ पुलिस द्वारा स्कार्ट सुरक्षा के साथ अपनी सीमा पार कराई गई। ओछड़ी टोल पर किरोड़ी लाल मीणा का चित्तौड़गढ़ मीणा समाज के जिला उपाध्यक्ष शिवराज मीणा के नेतृत्व में फूल मालाएं पहनाते हुए भव्य स्वागत हुआ।
उदयपुर में 16 तारीख को कांग्रेस के आयोजन चिंतन शिविर पर राज्य सभा सांसद डाॅक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने एक बार फिर सरकार की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर दिए हैं।
किरोड़ी लाल मीणा ने सीधा सीधा अशोक गहलोत पर आरोप लगाते हुए कहा है कि गहलोत परिवार के चिंतन शिविर वाली होटल के मालिक से आर्थिक संबंध हैं।
उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी और कांग्रेस अगर गरीब आदिवासियों की सच्ची सेवक है तो इस होटल में चिंतन शिविर का कार्यक्रम तुरन्त बन्द कर अन्यत्र करें।

यह अवैध होटल आदिवासियों की जमीन हड़प कर बनाई गई है।
कुछ दिनों पूर्व चित्तौड़गढ़ के बस्सी क्षेत्र में तीन साल की अबोध बालिका की हत्या के मामले को बहुत ही दुखद बताते हुए किरोड़ी लाल मीणा ने नियमानुसार 8 लाख रुपए मुआवजा होने की बात कही लेकिन उन्होंने सरकार से पंद्रह से बीस लाख रुपए मुआवजे की मांग करते हुए हत्यारे को फांसी की सजा देने की मांग की है।
किरोड़ी लाल मीणा का स्वागत करते समय शिवराज मीणा, जितेंद्र सनाढ्य, अर्जुन मीणा चंदेरिया, गणपत मीणा, मनोहर मीणा खोर, शेर मोहम्मद, रतन भाई रतन भोई, राकेश मीणा, कुलदीप सिंह भाटी, सोहन लाल मीणा, छगन मीणा, भारत सिंह चन्देरिया, नारायण लाल मीणा चंदेरिया आदि मौजूद रहे।

Don`t copy text!