Invalid slider ID or alias.

बस्सी में ढाई साल की बालिका का हत्या का मामला, शव कुएं से निकाला।

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़।बस्सी में ढाई साल की एक बालिका की हत्या का मामला सामने आया है। बालिका का शव एक कुएं से निकाला गया और बस्सी सीएचसी में रखा गया है। बालिका के हत्या के आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है। बालिका के साथ दुष्कर्म की बात भी सामने आ रही है लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हुई है। वहीं, परिजनों और समाज जनों ने मोर्चरी के बाहर एकत्रित होकर आरोपी को फांसी देने की मांग की है।

आरोपी ने हत्या के बाद शव फेंका कुएं में

थानाधिकारी गणपत सिंह ने बताया कि एक महिला किसी रिश्तेदार की शादी आयोजन के लिए अपने ननिहाल बस्सी के लक्ष्मीपुरा गांव में आई थी। उसके साथ उसकी ढाई साल की बच्ची भी थी। महिला भीलवाड़ा की रहने वाली है। शादी में बच्ची खेल रही थी। इस दौरान किशनपुरा, बीगोद, भीलवाड़ा निवासी रमेश पुत्र नाना लाल धाकड़ उसके साथ खेलने लगा। गुरुवार को दोपहर में बच्ची के लापता होने के बाद जब परिजन बच्ची को आसपास ढूंढ रहे थे तो वह कहीं नहीं मिली। इस दौरान किसी रिश्तेदार ने बताया कि वह रमेश के साथ खेल रही थी। तब तक रमेश अपने घर जा चुका था। रिश्तेदार उसे भीलवाड़ा लेने गए और उसको लेकर आने के बाद पुलिस को सौंप दिया।

दुष्कर्म का जताया शक

पुलिस की पूछताछ के बाद आरोपी ने बताया कि उसने बच्ची को खिलाने के बहाने सुनसान जगह ले गया और उसका गला घोंट कर उसे कुएं में फेंक दिया। उसके निशानदेही पर पुलिस और गांव वाले कुएं के पास पहुंचे। पानी बहुत भरा होने से तीन मोटर लगाकर पहले पानी को निकाला गया। उसके बाद शुक्रवार सुबह बालिका के शव को बाहर निकाला गया। परिजनों का कहना है कि बालिका के चेहरे और कान के आसपास काटने का निशान है। इसी के आधार पर सभी ने उसके साथ दुष्कर्म का संदेह जताया। जबकि पुलिस ने बताया कि अभी मामला हत्या का है। पोस्टमार्टम के बाद ही सब कुछ पता चल पाएगा। पोस्टमार्टम के लिए महिला डॉक्टर को चित्तौड़गढ़ मुख्यालय से बुलवाया गया। गुस्साए परिजन और समाज जनों ने मोर्चरी के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं। सभी ने आरोपी को फांसी की सजा देने की मांग की है। अभी फिलहाल पोस्टमार्टम नहीं किया गया।

Don`t copy text!