Invalid slider ID or alias.

आर्थिक सहायता की मांग मामने के बाद खुले शंभूपुरा फेक्ट्री के गेट।

शंभूपुरा। शंभूपुरा थाना क्षेत्र में एक युवक की मौत के बाद परिजनों और ग्रामीणों ने आदित्य सीमेंट फेक्ट्री गेट के बाहर गेट बंद कर मुआवजे की मांग को लेकर प्रदर्शन किया, सहायता की सहमति के बाद गेट खोला गया।

थानाधिकारी रमेश कविया ने बताया कि थाना क्षेत्र के ही मोती सिह जी का खेडा निवासी शैतान सिह की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई जिसके बाद परिजनों और ग्रामीणों ने फेक्ट्री गेट पहुच मुआवजे की मांग की देर रात में सहायता की सहमति के बाद फेक्ट्री का कार्य सुचारू करवाया वही प्रदर्शन कर रहे लोगो ने प्रदर्शन समाप्त किया।
यूनियन अध्यक्ष शैतान सिंह अमराना ने बताया कि मृतक शैतान सिंह आदित्य सीमेंट में कार्यरत था और फेक्ट्री के काम से ही चित्तौड़ गया था लौटते समय सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई, मुआवजा की मांग को लेकर फेक्ट्री गेट दोपहर करीब 1 बजे से रात 10 बजे तक बन्द रखा जिसके बाद फेक्ट्री प्रबंधन प्रसासन एव यूनियन पदाधिकारियों व जनप्रतिनिधियों के बीच चर्चा के बाद मृतक के परिवार को साढ़े 11 लाख का चेक दिया एव अन्य सहित करीब कुल 15 लाख की मदद एव बड़े भाई को टीसी में नोकरी देने के आश्वासन के बाद प्रदर्शन समाप्त हुआ।
चौकी प्रभारी जगवीर सिंह ने बताया कि शुक्रवार सुबह शव का पीएम करवा परिजनों को सोंप दिया गया।

Don`t copy text!