Invalid slider ID or alias.

सीकर-कश्मीर फाइल्स पर डोटासरा ने कहा,भाजपा की तरफ से भाड़ में जाए देश, वे तो जयश्री राम व भारतमाता की जय..

 

वीरधरा न्यूज़।सीकर@श्री प्रकाश।

सीकर। पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने द कश्मीर फाइल्स फिल्म को तथ्यों से परे व भाजपा की वोट बटोरने की साजिश करार दिया है। कलेक्ट्रेट में प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए डोटासरा ने कहा कि भाजपा के पास दूसरा कोई मुद्दा नहीं है। वह धर्म के आधार पर वोट बैंक बढ़ाना चाहती है। कहा कि सबको पता है कि उस समय केंद्र में किसकी सरकार थी और किस तरह कश्मीरी पंडितों का पलायन हुआ। कहा कि फिल्म में तथ्यों को तोड़ मरोड़कर पेश किया गया है। जो देश के लिए घातक है। कहा कि भाजपा जानबूझकर गड़े मुर्दे उखाड़ रही है। कहा कि उन्हें केवल राजनीति व वोट से मतलब है। उनके लिए देश चाहे भाड़ में जाए वो तो केवल भारत माता की जय, जय श्रीराम व हिंदुस्तान- पाकिस्तान कर वोट बटोरने में लगे रहते हैं। इस दौरान डोटासरा ने राज्य सरकार के बजट को भी जनहितकारी बताया। शेखावाटी संभाग के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि नए जिलों के साथ शेखावाटी संभाग की घोषणा भी जल्द होगी। इस दौरान प्रभारी मंत्री शंकुलता रावत ने भी कुंभाराम लिफ्ट परियोजना के विस्तार सहित बजट की कई घोषणाओं को सीकर के विकास के लिए मील का पत्थर बताया।
वीपी सिंह की जगह लिया नरसिम्हाराव का नाम
कश्मीर फाइल्स को लेकर भाजपा पर निशाना साधते समय डोटासरा तत्कालीन प्रधानमंत्री का नाम भूल गए। उन्होंने वीपी सिंह की जगह नरसिम्हा राव का नाम लेते हुए कहा कि सबको पता है कि उस समय नरसिम्हा राव की सरकार थी।

शेखावाटी की संस्कृति को आगे बढ़ाएगा महोत्सव
डोटासरा ने शेखावाटी महोत्सव के बारे में भी जानकारी दी। उन्होंने ऐसे महोत्सवों को अंचल की संस्कृति को आगे बढ़ाने वाला बताया। कहा कि शेखावाटी महोत्सव शेखावाटी की संस्कृति को सजीव रखने के साथ संवाहक की भूमिका अदा करेगा।

मैं हाथ जोड़ता हूं, पांच साल में से साढ़े तीन साल निकल गए
शेखावाटी महोत्सव के उद्घाटन के लिए पहुंची प्रभारी मंत्री शंकुलता रावत ने पीसीसी चीफ डोटासरा के साथ कलेक्ट्रेट में समीक्षा बैठक भी ली। बैठक में मेडिकल कॉलेज व मिनी सचिवालय सहित कई मुद्दों पर चर्चा हुई। इस दौरान मेडिकल कॉलेज से हाइपरटेंशन लाइन गुजरने का मुद्दा सामने आया तो डोटासरा ने लाइन जल्द हटवाकर मेडिकल कॉलेज को गति देने के निर्देश दिए। 72 करोड़ के बजट के बावजूद भी विकास कार्यों के टेंडर नहीं करने पर उन्होंने अधिकारियों को फटकार भी लगाई। ये भी कहा कि मैं हाथ जोड़कर कहता हूं कि आपके पास 60 साल होते हैं लेकिन हमारे पास पांच साल ही होते हैं। जिनमें से भी साढ़े तीन साल निकल चुके हैं। ऐसे में हमें सारे काम जल्द से करने हैं। कहा कि हम घोषणाओं को केवल घोषणा नहीं रहने देना चाहते। चेताया कि काम नहीं कर सकते तो साफ कह दें। वे अपने स्तर पर करवा लेंगे। कहा कि 72 करोड़ लगेंगे तभी मिनी सचिवालय के लिए आगे बजट मिल सकेगा।

Don`t copy text!