Invalid slider ID or alias.

शंभूपुरा-भाजपा सावा मंडल की मासिक बैठक सम्पन्न, विधायक आक्या ने की शिरकत।

वीरधरा न्यूज़।शंभूपुरा।@डेस्क।


शंभूपुरा।भारतीय जनता पार्टी सावा मंडल की बैठक सिंदवड़ी के देव नारायण मंदिर पर संपन्न हुई।
बैठक की अध्यक्षता सावा मंडल अध्यक्ष रतन डांगी ठिकरिया ने की, मुख्य अतिथि विधायक चन्द्रभान सिंह आक्या थे, बैठक में विशिष्ठ अतिथि सरपंच ओर प्रधान प्रतिनिधि रणजीत सिंह भाटी, जिला परिषद सदस्य बिनु मेघवाल, पूर्व पंचायत समिति सदस्य लीला शंकर सिंह, पूर्व प्रधान प्रवीन सिंह राठौड़, प्रवक्ता शोभालाल डांगी, जिला मंत्री हरी सिंह जाट, किसान मोर्चा मण्डल अध्यक्ष रामगोपाल जाट, मण्डल महामंत्री नरेश जाट, अनिल सुखवाल, सेमलिया सरपंच किशन शर्मा, शंभूपुरा सरपंच अजय जाट, देवरी सरंपच प्रतिनिधि मंगनीराम डांगी, सामरी कूकालाल डांगी, ओबीसी मोर्चा प्रहलाद गुर्जर, महिला मोर्चा कुसुम जयसवाल, एवम मण्डल के सभी गांवों से पधारे हुई कार्यकर्ता बंधु थे।
इस मौके पर चित्तौड़ विधायक चन्द्रभान सिंह आक्या ने कहा कि मेने किसानों के हित में बारिश ओलावृष्टि से प्रभावित हुई फसलों के नुकसान हुआ उसके लिए विधानसभा में मांग रखी है, इस पर सरकार कोई सूध नहीं लेगी तो इसके लिए आन्दोलन करेंगे, स्थानीय सीमेंट फैक्ट्रियां में भी स्थानीय युवाओं को रोजगार का पहला मौका दिया जायेगा, ओर जो कर्मचारी अभी काम नही कर रहे हैं और कार्यकर्ताओ को परेशान कर रहे हैं समय आने पर उनका भी इलाज किया जायेगा।
विधायक ने कहा कि देश आज सुरक्षित हाथो में है पूरी दुनिया ने मोदी जी के पराक्रम से देश का सिर ऊंचा किया है। आज यूक्रेन मै फसे 18000 भारतीय छात्रों को पूरी केबिनेट टीम लगाकर सब को सुरक्षित घर पहुंचने का काम किया है, जिस प्रकार अभी पांच राज्यों में से 4 राज्यों में विकास और डावलपमेंट के नाम से पीएम मोदी के सबका साथ सबका विकास के नाम से जनता ने जो जीत की मोहर लगाई इसके लिए सभी को बधाई व शुभकामनायें दी ओर कहा ये सब धरातल पर कार्य करने वाले कार्यकर्ताओ की महेनत है, और इस तरह राजस्थान में भी होना वाला है, एक तरफा बीजेपी की सरकार बनने से कोई नहीं रोक सकता, बस अपन सभी को एकजुट होकर काम करना है।
राजस्थान की कॉग्रेस सरकार किसानो का समस्त कर्जा माफ़ करने के नाम से सता में आई किन्तु अभी तक सभी किसानों का अभी तक कर्जा माफ़ नहीं किया है, ओर बिजली के बिल पहले से डबल करके स्थाई शुल्क बढ़ाकर और 4 रूपये प्रति यूनिट मॅहगी बिजली करके 100-50 यूनिट माफ़ करने की बात कर रही कॉग्रेस, पूर्व में झूठे वादे करके सत्ता में आ गए थे, लेकिन इस बार जनता इनके बहकावे में आने वाली नही है।
गाय के नाम से पिछले 2 साल में इस कॉग्रेस सरकार ने लोगो से टेक्स के रूप मै 2167 करोड रूपये एठ चुकी और गायों के लिए कुछ भी खर्च नहीं किये। कॉन्ग्रेस सरकार सिर्फ घोषणाएं करती है बाकी धरातल पर विकास तो बीजेपी ही करती है।
किसान मोर्चा मण्डल अध्यक्ष रामगोपाल जाट ने बैठक में पधारे हुए सभी कार्यकर्ता बंधु का धन्यवाद आभार व्यक्त किया।

Don`t copy text!