Invalid slider ID or alias.

बेंगु विधायक की फिर बढ़ी मुश्किलें, गुर्जर नेता बैंसला ने कहा एसएसओ के साथ समाज है, जरूरत पड़ी तो विधुड़ी के खिलाफ आंदोलन करेंगे।

 

चित्तौड़गढ़ जिले के भैंसरोडगढ़ एसएचओ को धमकाने वह गाली गलौज करने वाले वायरल ऑडियो से विवाद में आए विधायक राजेंद्र सिंह बिधूड़ी की मुश्किल है अब निरंतर बढ़ती जा रही हैं विवादित ऑडियो जिला या प्रदेश ही नहीं अब देश भर में वायरल हो चुका है जिसके चलते पहली बार विधुड़ी अपने समाज में भी गिरते दिख रहे हैं।
इधर प्रदेश के गुर्जर नेता विजय बैंसला ने ट्वीट ओर आपने ऑडियो के माध्यम से बताया कि बिधूड़ी का वॉइस सैंपल लेकर निष्पक्ष जांच की जावे।
गुर्जर नेता बैंसला ने ट्वीट कर लिखा कि समाज सच्चाई व न्याय के पक्ष में खड़ा है, ऑन ड्यूटी पुलिस कर्मी संजय गुर्जर के साथ एक निर्वाचित जनप्रतिनिधि द्वारा किया व्यवहार और अभद्र भाषा का प्रयोग अशोभनीय है इसका वॉइस सैंपल लेकर निष्पक्ष एफ एस एल जांच और दोषी पर कार्रवाई होनी चाहिए।
गौरतलब है कि विजय बैसला गुर्जर आरक्षण आंदोलन के अगुवाई करने वाले कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला के पुत्र हैं उन्होंने जारी किये अपने ऑडियो में यह भी कहा कि न केवल एक पुलिसकर्मी बल्कि समाज तक के लिए अमर्यादित भाषा के साथ बिरादरी की छवि खराब करने जैसा कृत्य बिधूड़ी ने किया है जिसके लिए वे बेगू आकर आंदोलन चलाएंगे।
इधर एसएचओ संजय गुर्जर का कहना है कि वॉइस की एफ एस एल जांच हो उसकी ओर से रोजनामचे में लिखि रिपोर्ट के आधार पर पुलिस के इस्तगासे पर रावतभाटा एसीजेएम कोर्ट संभवतया आज सोमवार को आदेश सुनाएगी।

Don`t copy text!