चित्तोड़गढ़-शंभूपुरा पुलिस द्वारा नकली बीड़ी पर कार्रवाई के बाद क्षेत्र में हड़कंप और भी नकल खोर आ सकते हैं पुलिस की गिरफ्त में।

वीरधरा न्यूज़।चित्तोडगढ़@डेस्क।
चित्तौड़गढ़।जिले की शंभूपुरा पुलिस द्वारा हाल ही में एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया गया जिसमें 11720 नकली बीड़ी के बंडल पकड़े और चार लोगों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार भी किया गया एवं एक गाड़ी को जप्त किया गया था।
इस बड़ी कार्रवाई के बाद क्षेत्र सहित जिले भर के नकलखोरो और कहीं ऐसे व्यापारी जो कई तरह का नकली माल बेचते हैं उनमें हड़कंप मच गया।
जानकारी में सामने आया कि पुलिस की बड़ी कार्रवाई के बाद कहीं लोगों ने अपना माल इधर-उधर किया है तो कई अभी भूमिगत हुए, वही निंबाहेड़ा के एक बड़े व्यापारी के भी इस मामले से तार जुड़ा होना सामने आ रहा है जिसको पुलिस ने थाने पर बुलाकर पूछताछ भी की ओर पुलिस द्वारा गोदाम पर भी दबिश दी गई थी, हालांकि पुलिस वहाँ से खाली हाथ लोटी लेकिन सूत्रों की माने तो उस व्यापारी के पास बड़ी मात्रा में नकली माल की खेप है और कार्यवाही की सूचना पर इधर उधर कर देने की बात भी सामने आई है अब देखना ये है कि क्या ऐसे नकलखोर पुलिस की गिरफ्त में आएंगे या ऐसे ही लोगो की सेहत के साथ खिलवाड़ करते रहेंगे यह तो समय के गर्त में है।