Invalid slider ID or alias.

छत्तीसगढ़/रायपुर-अस्पताल से डिस्चार्ज हुए मशहूर नन्हे सिंगर सहदेव।

वीरधरा न्यूज़।रायपुर@ श्री अंकित शर्मा।
रायपुर। मशहूर नन्हे सिंगर सहदेव दिरदो पिछले दिनों सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए थे। अब वे पूरी तरह स्वस्थ्य है, और आज राजधानी रायपुर के श्री बालाजी हॉस्पिटल से डिस्चार्ज किया गया. इस मामले में अस्पताल के डायरेक्टर डॉ देवेंद्र नायक ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए बताया कि सहदेव को सिर की हड्डी में फ्रैक्चर, आंखों के पीछे की फ्रैक्चर और सिर में खून के थक्के जम गए थे. जिसके कारण सहदेव दिरदो अस्पताल बेहोशी की हालत में पहुंचे थे।
लेकिन अस्पातल में मेडिकल सुप्रिटेंडेंट डॉ दीपक जायसवाल, न्यूरोसर्जन डॉ मनीष चौरसिया, न्यूरोसर्जन डॉ हितेंद्र उईके, न्यूरोलॉजिस्ट डॉ केके भोई, बर्न एंड प्लास्टिक सर्जन डॉ भारती मरावी समेत अन्य डॉक्टरों की टीम के नेतृत्व में सहदेव का इलाज हुआ और अब आज वे अस्पताल से सकुशल डिस्चार्ज हो रहे है।
श्री बालाजी हॉस्पिटल के डायरेक्टर डॉ देवेंद्र नायक ने पत्रकारवार्ता में बताया कि सहदेव के इलाज का पूरा खर्च श्री बालाजी अस्पताल परिवार ने उठाया है। हालांकि सहदेव के इलाज में खर्च आने वाले राशि शासन और बादशाह भी उठाने तैयार थे, लेकिन अपने सामाजिक दायित्वों का निर्वहन करते हुए, अस्पताल प्रबंधन ने कोई भी शुल्क नहीं लिया। यहां तक दवाई का खर्च भी अस्पताल प्रबंधन ने ही वहन किया है।

Don`t copy text!