Invalid slider ID or alias.

बांसवाड़ा।/कुशलगढ़- विप्र फाउंडेशन द्वारा नगर में सम्पर्क अभियान।

वीरधरा न्यूज़।कुशलगढ़@ श्री ललित गोलेछा।
कुशलगढ़।विप्र फाउंडेशन बांसवाड़ा द्वारा कुशलगढ़ नगर में संपर्क अभियान के तहत बैठक का आयोजन किया गया।
बैठक मांगलिक भवन पर आयोजित की गई । बैठक की अध्यक्षता जय प्रकाश पंड्या बांसवाड़ा ने की । मुख्य अतिथि नारायण लाल त्रिवेदी विशिष्ट अतिथि योगेश जोशी व ललित जोशी बांसवाड़ा थे।
बैठक में योगेश जोशी ने कहा कि विप्रो फाउंडेशन सामाजिक क्षेत्र में कार्य कर समाज के अन्य वर्गों को लाभ पहुंचा रहा है उसे साथ समाज के लोगों को लिए विप्रो फाउंडेशन विभिन्न विभिन्न रचनात्मक कार्य कर आने वाली पीढ़ी के लिए संस्कारवान बनाने का भी कार्य कर रहा है उन्होंने कहा कि आगामी प्रस्तावित सर्व ब्राह्मण समाज के सामूहिक यज्ञोपवित कार्यक्रम के बारे में विस्तार से चर्चा परिचर्चा की गई । 151 बटुकों के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए समेकित प्रयास करने के बारे में भी सुझाव बताए गए। कार्यक्रम की व्यवस्थाओं के बारे में भी चर्चा की गई । बैठक को जय प्रकाश पंड्या,नारायण त्रिवेदी, ललित जोशी, योगेश जोशी,अशोक जोशी, हरेंद्र पाठक, डॉ मधुसूदन शर्मा, तिलोत्तमा पंड्या आदिने सबोधित किया।
इस अवसर पर हरेंद्र पाठक, डॉ मधुसूदन शर्मा,चंद्रशेखर शर्मा,प्रवीण चन्द्र पंड्या, देवशंकर पंड्या,प्रवीण त्रिवेदी, ब्रजमोहन जोशी,अशोक जोशी, बिपिनजी भट्ट,अजय जोशी, राहुल पंड्या, दुर्गाशंकर शर्मा,मनदीप व्यास,नरेश त्रिवेदी,ओम प्रकाश जोशी, प्रीतेश पंड्या, ललित त्रिवेदी अरुण जोशी विप्र फाउण्डेशन की महिला प्रकोष्ठ की जिला उपाध्यक्ष श्रीमती तिलोत्तमा पंड्या, नपा पार्षद पायल पंड्या,योगिता पंड्या,सुनीता जोशी, अंबिका पाठक,
वंदना पंड्या, हेमलता पंड्या,दिव्या पंड्या आदि अनेक समाज जन उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन हेमेंद्र पंड्या ने किया और आभार हर्षवर्धन पंड्या ने किया।

Don`t copy text!