Invalid slider ID or alias.

बाड़मेर/ बालोतरा-असामाजिक तत्वों का आंतक, आम आदमी में डर का माहौल, अज्ञात बदमाशों ने लोडिंग टेक्सी चालक पर किया जानलेवा हमला।

वीरधरा न्यूज़।बालोतरा@ श्री अशरफ मारोठी

बालोतरा।असमाजिक तत्वों द्वारा बालोतरा क्षेत्र में आपराधिक गतिविधियों को बेखौफ अंजाम देने का सिलसिला थमने का नाम ले रहा।
देर रात्रि जेरला रोड़ बिजनेस पार्क क्षेत्र में अज्ञात बदमाशों ने एक लोडिंग टेक्सी चालक पर जानलेवा हमला बोल दिया, टेक्सी चालक को गंभीर रूप से घायलावस्था में छोड़ बदमाश भाग गए। असामाजिक तत्वों ने टेक्सी चालक पर पत्थरों से हमला कर उसका सिर फोड़ डाला, हमलावरों ने टेक्सी चालक पर जानलेवा हमला कर गंभीर घायल अवस्था में छोड़कर भाग गए।
सोमवार देर रात्रि में शहर के अतिव्यस्त मार्ग जैरला रोड़ पर बालोतरा निवासी लोडिंग टेक्सी चालक हाजी खां पुत्र मुला खां जाति तेली निवासी तीसरी फाटक जेरला रोड़ की और से आ रहा था कि अज्ञात हमलावरों ने हाजी खां की टेक्सी को रोककर यकायक उस पर जानलेवा हमला बोलते हुए उसे गंभीर घायल अवस्था में सड़क पर छोड़ कर भाग गए। रात-भर बेहौश सड़क पर पड़े टेक्सी चालक हाजी खां को मंगलवार सुबह सड़क पर घायल देख राहगीरों ने 108 एम्बुलेंस एवं पुलिस को सूचना देने पर
108 एम्बुलेंस पायलट ने राहगीरों के सहयोग से घायल हाजी खां को नाहटा अस्पताल लाया गया जहां गंभीर हालत को देखते हुए डाक्टरों ने जोधपुर इलाज के लिए रेफर कर दिया। इस संबंध में बालोतरा पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर घटनास्थल का मौका मुआयना कर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ कार्यवाही शुरू कर दी है। ज्ञातव्य रहे कि बालोतरा क्षेत्र में असामाजिक तत्वों का आंतक चरम पर पहुंचा हुआ है, बेखौफ बदमाश आए दिन मारपीट, लूट-पाट, महिलाओं के साथ चेन स्नेचिंग, वाहन चोरी अपराधिक घटनाओं सहित चोरियों की वारदातों को बेखौफ अंजाम दे रहे है।
क्षेत्र में असामाजिक तत्वों के आंतक से आम आदमी में भय का माहौल बना हुआ है।

Don`t copy text!