Invalid slider ID or alias.

प्रतापगढ़/छोटीसादड़ी- चालीस लाख की ब्राउन शुगर परिवहन करते एक तस्कर गिरफ्तार।

वीरधरा न्यूज़।सांचौर@ श्री गमन चौधरी।

छोटीसादड़ी। थाना पुलिस ने अवैध मादक पदार्थों की रोकथाम के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए 386 ग्राम ब्राउन शुगर परिवहन करते एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। ब्राउन शुगर की अन्तराष्ट्रीय बाजार में कीमत लगभग 40 लाख रूपये है।
सीआई कपिल पाटीदार ने बताया कि अवैध मादक पदार्थों की रोकथाम तस्करी की घटनाओं पर प्रभावी अकुंश लगाने के लिए एसपी डॉ. अमृता दुहन के निर्देशन में पुलिस ने यह कार्यवाही की है।
सीआई ने बताया कि पुलिस टीम द्वारा गश्त के दौरान गोमाना पहुंचे। जहां पर वाहनों की चैकिंग के दौरान प्रतापगढ़ की तरफ से एक व्यक्ति बाइक लेकर आता हुआ दिखाई दिया। जिसको टीम द्वारा रोककर अपना नाम पता पूछा तो अपना शेरगुल उर्फ कालु पिता शरीफ खां पठान उम्र 45 साल निवासी कनोरा थाना रठांजना जिला प्रतापगढ का होना बताया। जिसकी तलाशी के दौरान आरोपी के कब्जे से 290 ग्राम सुखी ब्राउन शुगर व 96 ग्राम ब्राउन शुगर गिली कुल 386 ब्राउन शुगर मिली जिस पर आरोपी द्वारा बिना अनुज्ञापत्र के परिहवन करने से अवैध ब्राउनशुगर को जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया। पुलिस आरोपी के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस ने बताया कि जब्तशुदा ब्राउनशुगर की अन्तराष्ट्रीय बाजार में कीमत लगभग 40 लाख रूपये है।
मामले में गिरफ्तार आरोपी शेरगुल उर्फ कालु अन्तराज्यीय मादक पदार्थ तस्कर है। आरोपी के विरूद्ध मध्यप्रदेश राज्य के मन्दौर जिले में राजस्थान के राजसंमद जिले में एवं प्रतापगढ़ जिले में मादक पदार्थ तस्करी के कई प्रकरण दर्ज है। आरोपी से उच्चाधिकारियों के निर्देशन में गहनता से अनुसंधान किया जा रहा है ताकी अर्न्तराज्यीय मादक पदार्थ तस्करी के नेटवर्क को तोड़ा जा सके।

Don`t copy text!