Invalid slider ID or alias.

चित्तोडगढ़- जिंक नगर में हिंदुस्तान जिंक के एडमिन हेड विनोद नायर बोले- खेलो का हमारे जीवन में बड़ा महत्व।

वीरधरा न्यूज़।चित्तोडगढ़@डेस्क।
चित्तोडगढ़।जिंक नगर में चल रहे इंटर जिंक टी20 नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट के आयोजन मे मुख्य अतिथि हिंदुस्तान जिंक के एडमिन हेड विनोद नायर ने खिलाड़ियों को मैच से पूर्व कहा खेलो का हमारे जीवन में बहुत बड़ा महत्व है क्योंकि यह मनुष्य के शारिरीक तथा मानसिक विकास में सहायक होते है।
खेल से न सिर्फ मनोरंजन होता है, बल्कि यह कई तरह से हमें लाभ पहुंचाते है एवं हमारे अंदर स्फूर्ति लाते है। उन्होने टूर्नामेंट के संयोजक चंदेरिया लोकेशन एचआर हेड अनागत आशीष और पूरी एचआर टीम को शानदार आयोजन की प्रशंसा की और बधाई देते हुए कहा की ऐसे आयोजन होते रहने चाहिए। इस अवसर पर जिंक के डिप्टी सीईओ सी चंद्रू, यूनियन के महामंत्री घनश्याम सिंह राणावत उपस्थित थे।
टूर्नामेंट में बुधवार को दो मुकाबले हुए। पहले मुकाबले में आगूचा इलेवन ने मेज़बान चंदेरिया इलेवन को रोमांचक मुकाबले में 3 रन से शिकस्त दी। आगुचा ने निर्धारित बीस ओवर में 150 रन बनाए। जवाब में चंदेरिया की टीम 8 विकेट पर 147 रन ही बना सकी। आगुचा के प्रियांशु भारद्वाज ने 33 रन 26 बॉल, अजय दहिया 33 रन 47 बॉल , चंदेरिया के नवरतन ने 31 रन 12 बॉल में बनाए। बोलिंग में चंदेरिया के नरेंद्र सिंह ने 2 विकेट, प्रह्लाद माली ने 16 रन देकर 2 विकेट लिए, पुष्कर सिदारा ने 2 विकेट लिए।आगुचा के प्रियांशु भारद्वाज मेन ऑफ द मैच रहे।
दूसरे मुकाबले में जावर सुपर किंग ने टीम यशद को 12 रन से हराया।जावर ने निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट पर 151 रन बनाए, जवाब में टीम यशद 8 विकेट पर 139 रन ही बना सकी। जावर के मनदीप सिंह ने 29 बॉल पर 36 रन , नील माधव ने 19 बॉल पर 34 रन, टीम यशद के मोइन ने 25 बॉल पर 28 रन बनाए।इसी तरह गेंदबाजी में जावर के करण सिंह ने दो विकेट, टीम यशद के उत्कर्ष पांडे ने दो विकेट ,प्रदीप सैनी ने एक विकेट लिया।जावर के नील माधव नायक मेन ऑफ द मैच रहे।
जिंक के पावर बिजनेस हेड मानस त्यागी, आयोजन समिति संयोजक अनागत आशीष, चंदेरिया के फाइनेंस हेड नरेशकुमार अग्रवाल,हाइड्रो यूनिट हेड सुब्रतो मंडल, आयोजन समिति सदस्य इंद्रजीत सिंह,विमल पंड्या, नवीन इटोदिया, बीएल पुरोहित, केसी पालीवाल, विनोद वर्मा, जीएनएस चौहान, विजय राव, पी एस राठोड़, दिलीप सिंह, कोस्तुब आमेटा, महिपाल सिंह सहित बड़ी संख्या में जिंक परिजन उपस्थित थे। उल्लेखनीय है कि इस आयोजन सीधा प्रसारण भी हो रहा है जिसे विभिन्न इकाईयों के कर्मचारी एवम उनके परिजन देख रहे है।

Don`t copy text!