Invalid slider ID or alias.

नागौर-पुलिस ने तीन आरोपी को किया गिरफ्तार मोबाइल लूटकर भागने के आरोपी गिरफ्तार।

 

वीरधरा न्युज नागौर/खींवसर@श्री प्रदीप डागा।
नागौर।खींवसर पुलिस थाना क्षेत्र के नागड़ी स्थित एक शराब के ठेके पर सेल्समैन का मोबाइल लूट कर भागने के 3 आरोपियों का पीछा कर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी गोपाल कृष्ण चौधरी ने बताया कि श्यामलाल राव नागड़ी ठेके पर सेल्समैन का काम करता है। 7.30 पर गाड़ी रुकी, जिसमे से एक व्यक्ति शराब लेने के लिए आया और तीन बोतल बियर की लेने के बाद सेल्समैन से बात करने के लिए मोबाइल मांगा। सेल्समैन ने मोबाइल देने से मना करने पर आरोपी उसके हाथ से मोबाइल छीनकर गाड़ी लेकर फरार हो गए। सेल्समैन ने इसकी जानकारी तुरंत खींवसर थाने में दी, जिस पर थानाधिकारी ने कार्यवाही करते हुए पीड़ित द्वारा बताई गई गाड़ी की जानकरी के अनुसार टांकला टोल पर सूचना देकर जानकारी जुटाई।
फिर कन्ट्रोल रूम में जानकारी देकर सदर थाने से नाकाबंदी करवाई और खींवसर पुलिस ने भी खींवसर व नागौर के बीच हाइवे पर होटलों पर तलाशी ली। सदर पुलिस द्वारा की गई नाकाबंदी में पीड़ित द्वारा बताई गई गाड़ी और उसी हुलिए के आदमी की जानकारी मिलने पर खींवसर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर गाड़ी में सवार 3 आरोपियों को पकड़ कर थाने लेकर आई।
आरोपी विपुल पटेल निवासी महेसाणा गुजरात, भाविन पटेल वड़ोदरा गुजरात, सुनिल कुमार महेसाणा गुजरात निवासी है। आरोपियों ने बताया कि वह स्टील का व्यापार करते है उसी काम से महेसाणा गुजरात से पटियाला जा रहे थे।

Don`t copy text!