Invalid slider ID or alias.

सिरोही-जिले का पहला अजीबोगरीब मामला आया सामने, सौतेली मां पर नाबालिग बेटे के साथ छेड़छाड़ के लगे आरोप।

वीरधरा न्यूज़।सिरोही@ श्री राकेश वैष्णव।
सिरोही। जिले का पहला ऐसा मामला सामने आया हैं जिसे सुनकर आज हर कोई व्यक्ति अचंभित हो गया। दरअसल एक 70 वर्षीय दादी अपने 15 वर्षीय पोते के साथ कोतवाली थाने पहुंची और पोते की सौतेली मां पर कई गम्भीर आरोप लगाए। दादी ने जो बात बताई उसके अनुसार नाबालिग पोते के साथ उसकी सौतेली मां छेड़छाड़ करती हैं। नाबालिग ने भी इस बात की पुष्टि की पुलिस के सामने की हैं।
कोतवाल राजेन्द्रसिंह राजपुरोहित ने बताया कि मामला पोक्सो एक्ट में दर्ज कर अनुशंधान शुरू कर दिया हैं। वहीं नाबालिग को किशोर सम्प्रेषण गृह में रखा गया हैं। जिसे न्यायालय में पेश कर न्यायाधीश के सामने 164 के तहत बयान दर्ज करवाई जाएंगे। उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

सौतेली मां की हरकतों से परेशान होकर दादी को बताई बात
पीड़ित नाबालिग ने अपनी सौतेली मां की हरकतों से परेशान होकर पूरा मामला अपनी दादी को बताया। पोते की बातें सुनकर दादी खुद भी अचंभित रह गई। पर दादी ने दूसरे ही पलक खुद को संभालते हुए पोते को साथ लेकर कोतवाली थाने का रुख किया। जहां पहुंचकर पूरा वाक्या पुलिस को बताकर मामला दर्ज करवाया। आपको बता दें नाबालिग की सगी मां और उसके पिता के बीच अनबन हो गई थी जिसके चलते दोनों ने आपसी तलाक करते हुए दूसरी शादियां कर ली थी। उसके बाद घर में आई सौतेली मां का नाबालिग के साथ रिश्ता मां बेटे वाला ना रहकर सौतेली मां ने नाबालिग के साथ गलत हरकतें शुरू कर दी। जिसको लेकर नाबालिग पिछले कई दिनों से परेशान रहने लगा। जिसे दादी ने समझ लिया और नाबालिग से बातचीत कर पूरे मामले की जानकारी ली और फिर पुलिस को मामले से अवगत करवाकर उक्त मामला दर्ज करवाया हैं।

1
1
Don`t copy text!