Invalid slider ID or alias.

शंभूपुरा में चोरों के हौंसले बुलंद, दो दुकानों के पीछे दीवार में खड्डा कर लाखो के सामान चुराए।

वीरधरा न्यूज़।शंभूपुरा@डेस्क।
शंभूपुरा।शंभूपुरा क्षेत्र में चोरों के हौसले बुलंद होते नजर आ रहे हैं जहां गत रात्रि में कस्बे में स्थित दो दुकानों के पीछे की दीवार में खड़ा कर लाखों के सामान चुरा ले गए।
जानकारी में शंभूपुरा निवासी हेमराज पिता नंदराम डांगी ने बताया कि शंभूपुरा कस्बे में मुख्य रोड पर ही मेरी मोटर की रिवाइंडिंग की दुकान है जिसमें रात्रि में कुछ अज्ञात चोर ने पीछे दीवार में खड्डा कर अंदर घुस गए और तांबा नया एवं पुराना वायर मेटल दो ढाई क्विंटल व नया 30 40 किलो चुरा ले गए, जिसकी अनुमानित कीमत करीब तीन लाख से अधिक का नुकसान हुआ है थाने में रिपोर्ट देकर कार्रवाई की मांग की है।
वही हेमराज ने बताया कि चोरों का पता लगाने वाले व्यक्ति को हमारी तरफ से उचित इनाम भी दिया जाएगा।
इधर हेमराज डांगी की दुकान के आगे ही उसी लाइन में एक और मोटर रिवाइंडिंग की दुकान मुन्ना लाल जाट के यहां भी पीछे से खड्डा कर सामान चुरा ले गए, जिसकी भी शंभूपुरा थाने में रिपोर्ट दी गई।
शंभूपुरा कस्बा चौकी प्रभारी नवरंग लाल ने बताया कि कस्बे में दो जगह चोरी की घटनाओं की रिपोर्ट मिली है, मौका मुआयना किया है अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही ताकि चोरों को पकड़ा जा सके।
बता दें कि क्षेत्र में आए दिन हो रही चोरी की घटनाओं के चलते क्षेत्रवासियों में डर का माहौल है वहीं यह घटना है पुलिस के लिए भी सिरदर्द बनी हुई है।

Don`t copy text!