Invalid slider ID or alias.

चित्तोडगढ़-कलक्ट्रेट पर पीछे से आये ऑटो ने बाइक को टक्कर मारी, महिला को आई चोटें।

वीरधरा न्यूज़।चित्तोडगढ़@डेस्क।
चित्तौड़गढ़। कलेक्टर चौराहा इन दिनों अव्यवस्थित यातायात के चलते दुर्घटना जॉन बनता जा रहा है लेकिन प्रशासनिक अधिकारी और इसके जिम्मेदार मूकदर्शक बने बैठे हैं।
बता दें कि बुधवार को कोर्ट से निकलकर बाजार की तरफ जा रहे बाइक पर भाई बहनों को पीछे से आए एक ऑटो ने जोरदार टक्कर मार दी जिसके बाद बाइक पर बैठी महिला को चोटें आई यातायात पुलिस ने ऑटो को वही पकड़ लिया जिसके बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई।
जानकारी के अनुसार मांगरोल निवासी नाना लाल गायरी जोकि कोर्ट में किसी काम से आया था वहां से निकल कर शहर में बाजार की तरफ जा था जिनके पीछे बाइक पर बहन गीताबाई बैठी थी इस दौरान उनके पीछे से आए एक ऑटो ने टक्कर मार दी जिससे वह गिर गए और महिला को हाथ और पैरों में चोटें आई, आवाज सुनकर मौके पर भीड़ जमा हो गई तो वही कलेक्ट्रेट पर तैनात यातायात पुलिस ने तुरंत ऑटो को रुकवा लिया और एक तरफ खड़ा करवाया इस दौरान काफी देर तक समझाइश का दौर चलता रहा।
बता दें कि कलेक्ट्रेट के सामने निंबाहेड़ा रोड पर बड़ी संख्या में ऑटो अव्यवस्थित रूप से खड़े रहते हैं जो दुर्घटना के कारण बन रहे हैं पूर्व में भी प्रशासन द्वारा पाबंद किया गया था लेकिन वर्तमान में हाल जस के तस बने हुए हैं जिस पर अभी ऐसी स्थिति है कि आए दिन यहां दुर्घटनाएं घटित हो रही है लेकिन प्रशासन भी इस और किसी तरह का ध्यान नहीं दे रहा जिससे स्वयं कलेक्ट्रेट चोराया ही दुर्घटना जोन बनता जा रहा है।

शहर में चल रहे कहीं अवैध ऑटो प्रशासन नहीं दे रहा ध्यान।

चित्तौड़गढ़ शहर में चलने वाले सैकड़ों ऑटो में से दर्जनों ऑटो ऐसे हैं जो अवैध रूप से बिना किसी अनुमति और बिना लाइसेंस के नियमों के विरुद्ध शहर की सड़कों पर दौड़ रहे हैं जो राजस्व हानि के साथ साथ आमजन के लिए भी नुकसानदायक बने हुए हैं लेकिन इस पर भी जिम्मेदार अधिकारियों का ध्यान नहीं जा रहा जबकि पूर्व में इस तरह के अवैध वाहनों पर कार्रवाई हो चुकी हैं लेकिन वर्तमान में सभी अधिकारी मानो दीपावली की लंबी छुट्टियां मना रहे हैं किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं होने के चलते आमजन को आए दिन परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, अब देखना यह है कि क्या प्रशासन कोई विशेष अभियान चलाकर कार्रवाई करता है या ऐसा ही चलता रहेगा या तो समय के गर्त में है।

Don`t copy text!