Invalid slider ID or alias.

चित्तोडगढ़-बूंदी में राज्य स्तरीय सम्मान समारोह में चित्तौड़गढ़ के 4 रक्तवीर सम्मानित, जिले का बढ़ाया गौरव।

वीरधरा न्यूज़।चित्तोडगढ़@डेस्क।
चित्तोडगढ़।बूंदी की रक्तदान जीवनदान टीम संयोजक ब्लड डोनर नर्सिंग ऑफिसर रामलक्ष्मण मीणा की शादी की सालगिरह पर अनूठी पहल राजस्थान के सभी जिलों से 335 यूनिट रक्तदान होने पर नो मोर पेन ग्रुप के तत्वाधान में रविवार को राज्य स्तरीय सम्मान समारोह बूंदी में आयोजित किया गया।
सम्मानित समारोह के अतिथि के रूप में डॉ महेंद्र कुमार त्रिपाठी सीएमएचओ,  नर्सिंग अधीक्षक सत्यनारायण मीणा, हेमंत मीणा एपीपी, सत्येंद्र मीणा, रामेश्वर मीणा लाडपुर, आनंदी लाल मीणा, रामेश्वर मीणा छरकवाड़ा, रामप्रकाश मीणा, लखविंदर सिंह, अमरजीत सिंह,  निर्मल सिंह रहे।
अतिथियों द्वारा दीपज्योति करके कार्यक्रम को आगे बढ़ाया गया। सभी अतिथियों व पत्रकारों व ब्लड बैंक के कर्मचारियों को कार्यकर्ताओं ने रक्तदान जीवनदान टीम बूंदी के नाम का प्रतीक चिन्ह भेंट किया। मंच संचालन  अनिल जोशी व देवराज सुरतानिया ने किया।
राजस्थान के सभी जिलों से आये हुए रक्तवीरो को तिलक लगाकर माला पहनाकर मोमेंटो और प्रशस्ति पत्र से सम्मानित किया गया। जिसमे चित्तोडगढ़ से कई वर्षों से पीड़ित मानवता की सेवा क्षेत्र में काम कर रहे देव शर्मा एवं ललित टेहल्यानी, संजय जैन और मुकेश शर्मा आकाशदीप को सम्मानित किया गया, जिस पर देव शर्मा ने रक्तदान जीवनदान टीम बूंदी का आभार व्यक्त किया और बताया कि सभी जिलों में यदि इस प्रकार से सम्मान समारोह होने लग जाए तो कभी भी ब्लड बैंकों में रक्त की कमी नहीं आएगी।
Don`t copy text!