Invalid slider ID or alias.

जनमत का अपमान कर रही सरकार- जोशी। युवाओ के साथ इस सरकार में हो रहा धोखा- शर्मा। भाजयुमो चित्तौड़गढ़ ने निकाली आक्रोश रैली और किया धरना प्रदर्शन।

वीरधरा न्यूज़।चित्तोडगढ़@डेस्क।
चित्तौडगढ।भारतीय जनता युवा मोर्चा चित्तौड़गढ़ ने गहलोत सरकार के विरोध में सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ में राजपूत छात्रावास से कलेक्ट्री तक आक्रोश रैली निकाल कर विरोध प्रदर्शन कर अतिरिक्त जिला कलेक्टर को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा ।
भाजयुमो जिला कार्यालय प्रमुख रितेश कुमावत ने बताया कि गहलोत सरकार द्वारा रीट परीक्षा में की गई धांधली, बेरोजगार युवाओं को बेरोजगारी भत्ता न देने, बाल विवाह पंजीकरण कानून का बहिष्कार, बिजली दरों में बढ़ोतरी व रेगुलर बिजली कटौती और स्थानीय युवाओं को क्षेत्रीय इंडस्ट्री में रोजगार न देने आदि मुद्दों को लेकर भाजयुमो के प्रदेशाध्यक्ष हिमांशु शर्मा, भाजयुमो जिलाध्यक्ष सुरेश गाडरी एवं भाजयुमो पूर्व जिलाध्यक्ष हर्षवर्धन सिंह रुद के नेतृत्व भीलवाड़ा रोड से प्रारम्भ हो आक्रोश रैली कलेक्ट्री पहुंची। वहा धरना प्रदर्शन किया गया। रैली में युवाओं ने काले गुब्बारे और सरकार विरोधी नारे लिखी तख्तिया हाथ में ले रखी थी। नारेबाजी से युवाओ ने अपनी बात आमजन के बीच भी पहुंचायी।
इस अवसर पर ज्ञापन से पूर्व उपस्थित युवाओ को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष सांसद सीपी जोशी ने कहा कि यह सरकार जनमत का अपमान कर रही है। जनता ने जन सेवा के लिए राज्य में कांग्रेस की सरकार के लिए मत दिया परंतु अब सरकार जनता को भूल निजी स्वार्थ पूर्ति में लग गई है। इस शासन में सभी वर्ग परेशान है।
भाजुयमो प्रदेशाध्यक्ष हिमांशु शर्मा ने कहा कि इस सरकार में युवाओ के साथ धोखा हो रहा है। सभी परीक्षाओ में पेपर लीक होता है तो आरपीएससी में कांग्रेस नेता के रिश्तेदार को मिलीभगत कर आरएएस में चयनित कर लिया जाता है। बेरोजगारी भत्ते का भी अता-पता नहीं है। पूर्व मंत्री श्रीचंद कृपलानी ने कहा कि सरकार में आम जनता के काम नही हो रहे है। बिजली के क्षेत्र में सरकार का मैनेजमेंट फेल है और अब कटौती का सहारा ले रही है।
जिला प्रमुख सुरेश धाकड़, बड़ीसादड़ी विधायक ललित ओस्तवाल, भाजपा जिलाध्यक्ष गोतम दक, पूर्व भाजयुमो जिलाध्यक्ष हर्षवर्धन सिंह शक्तावत ’रूद’ और जिला महामंत्री कमलेश पुरोहित ने युवाओं को संबोधित किया और सभी युवाओं को एकजुट होकर देवतुल्य जनता के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े रहने का संदेश दिया। इस अवसर सभी ने स्थानीय उद्योगों में स्थानीय युवाओ को रोजगार का मुद्दा भी उठाया।
कार्यक्रम का संचालन जिला उपाध्यक्ष श्रवण सिंह राव ने किया और आभार व्यक्त बस्सी मंडल अध्यक्ष यशवंत पुरोहित ने किया।
कार्यक्रम के दौरान भाजयुमो प्रदेश उपाध्यक्ष शिवांगी कानावत, प्रदेश मंत्री रामकेश मीणा, प्रदेश आई टी सहसंयोजक अमित भारद्वाज, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य कुलदीप शर्मा, भाजयुमो भीलवाड़ा ज़िलाध्यक्ष कुलदीप शर्मा, उपजिलाप्रमुख भपेंद्र सिंह, भूपालसागर प्रधान हेमेंद्र सिंह राणावत, राशमी प्रधान दिनेश बुनकर, पूर्व विधायक अशोक नवलखा, बड़ीसादड़ी नगर अध्यक्ष पुष्कर माली, पीनू महिपाल, महिपाल राठौड़, जीवन चौधरी, रवि मेनारिया, राधेश्याम कुमावत, बानसेन सरपंच कन्हेयादास वैष्णव, कालू गाडरी, मोनू जोशी, हिम्मत सिंह, अर्जुन राठौड़, महेंद्र जाखड़, रौनक चौधरी, कार्तिक तोमर, चंदू टेलर, मुकेश जाट, रवि कल आदि उपस्थित रहे।
Don`t copy text!