Invalid slider ID or alias.

भदेसर-भदेसर में पिछले 15 दिन से दूषित पानी पीने को मजबूर क्षेत्रवासी, जलदाय विभाग बैठा आंखे मूंदे।

वीरधरा न्यूज़।भदेसर@श्री शेलेन्द्र जैन।
चित्तौड़गढ़।भदेसर उपखंड मुख्यालय पर जलदाय विभाग के द्वारा पेयजल की आपूर्ति की जाती है। इसी क्रम में भदेसर कस्बे के सदर बाजार, मेहता गली, चारभुजा मोहला एवं गर्ग गली में पिछले 15 दिनों से दूषित पानी की सप्लाई हो रही है जो पानी पहले आधे घंटे तक आता है वह पानी गटर के पानी समान होता है एवं इस पानी की बदबू इतनी खराब होती है की पीना तो दूर पास भी रखा नही जा सकता।
गुरुवार को जैसे ही सप्लाई प्रारंभ हुई तो वही दूषित पानी नलों से आया जिसके कारण ग्रामीण जन में गुस्सा हो गया। ग्रामीणजन इस पानी को लेकर जलदाय विभाग पहुंचे विभाग में किसी सक्षम अधिकारी के न मिलने पर दूरभाष के माध्यम से विभागीय कर्मचारियों सहित निंबाहेड़ा के अधिकारियों से बात की एवं समस्या निराकरण की मांग की ग्रामीण जनों ने भदेसर मुख्यालय पर कार्यरत अभियंता को कहा कि एक बार आप इस पानी को पी कर बताएं कि हम किस प्रकार इस पानी को पीते हैं इस पर संबंधित अधिकारी ने कहा कि आने वाले एक-दो दिन में समस्या का समाधान कर दिया जाएगा।
कस्बे के विमल जैन विजय सरूपरिया पूर्व ग्राम पंचायत सदस्य दिनेश गर्ग, निलेश चपलोत, रमेश बसेर पूरणमल लोड़ा राधेश्याम ट्रेलर, पुष्पा गर्ग, प्रीतम सिंह, दिनेश टेलर आदि ने मांग की है कि समस्या का निराकरण करें।
Don`t copy text!