Invalid slider ID or alias.

सोनियाना-आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम के तहत फिट इंडिया फ्रीडम रन 2.0 का आयोजन भी किया गया।

वीरधरा न्यूज़।सोनियाना@श्री कालु सेन।
सोनियाना। आजादी के 75 वर्ष पूरा होने पर नेहरू युवा केन्द्र चित्तौड़गढ़ के तत्वाधान में कपासन ब्लॉक में  गोरा जी का निंबाहेड़ा फौजी डिफेंस & फोर्स अकैडमी  मे आज़ादी के अमृत महोत्सव का आयोजन किया गया और साथ ही इस मौके पर युवाओं और खिलाड़ियों द्वारा फिट इंडिया फ्रीडम रन 2.0 का आयोजन भी किया गया।
आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम के तहत नेहरू युवा केंद्र के जिला युवा अधिकारी संतोष चौहान के नेतृत्व में जिले के समस्त ब्लॉकों में कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है।
स्वतंत्रता के 75 वर्ष पूरे होने पर भारत  के युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्रालय के द्वारा नेहरू युवा केंद्र संगठन द्वारा संपूर्ण भारत के 744 जिलों एवं प्रत्येक जिले के 75 गांव में फ़्रीडम रन कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है,नेहरू युवा केंद्र, चित्तौडगढ़ के द्वारा फौजी डिफेंस & स्पोर्ट्स एकेडमी गोराजी का निम्बाहेड़ा कपासन मे 400m  दौड प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमे एकेडमी के निदेशक महावीर सिंह शेखावत और संचालक नरेंद्र जाट ने बताया की इस प्रतियोगिता मे निलेश सैनी ने प्रथम और अरविंद गायरी ने दुसरा स्थान प्राप्त किया
फ्रीडम रन में कार्यक्रम का एनवाईसी लोकेश सुखवाल ने किया। कार्यक्रम में कपासन ब्लॉक के एनवाईसी धर्मराज जाट, मुकेश जाट आदि उपस्थित है।
Don`t copy text!