Invalid slider ID or alias.

चित्तौड़गढ़-आरएसएस सरसंघचालक भागवत चित्तौड़गढ़ स्टेशन पहुचे, स्टेशन बना छावनी।

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@डेस्क
चित्तौड़गढ़।राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत सोमवार रात भीलवाड़ा से चित्तौड़गढ़ के लिए करीब 9.18 बजे सड़क मार्ग से रात्रि को रेल्वे स्टेशन चित्तौड़गढ़ पंहुचे कुछ विशेष कार्यकर्ताओं से मिलने के बाद वे रात्री 10 बजकर 50 मीनट पर वीरभूमी एक्सप्रेस से इंदौर के लिए रवाना हुए।
चित्तौड़गढ़ पंहुचने पर भागवत का स्वागत चित्तौड़गढ़ विधायक चन्द्रभान सिंह आक्या ने किया जहां पर विधायक के अलावा चित्तौड़गढ़ के कुछ गिने-चुने आर.एस.एस. के प्रमुख कार्यकर्ता ही मौजूद रहें।
रेल्वे स्टेशन पर मोहन भागवत के पंहुचने की सुचना पर चित्तौड़गढ़ रेल्वे स्टेशन पर पुलिस का भारी जाप्ता पहले से तैनात था साथ ही मौके को डोग स्क्वायड टीम के एक दल द्वारा परीक्षण करावा कर सुरक्षा का जायजा लिया गया। चित्तौड़गढ़ के पुलिस उप अधीक्षक मनीष शर्मा, चित्तौड़गढ़ कोतवाली के पुलिस निरीक्षक तुलसी राम प्रजापति के अलावा सदर थाना से पुलिस निरीक्षक दर्शन सिंह ने भी सुरक्षा व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया। रेल्वे स्टेशन पर जिला पुलिस बल के साथ ही रेल्वे पुलिस बल भी मुस्तैदी के साथ तैनात रहा। सादी वर्दी में जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सीआईडी जोन के अधिकारी भी सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा ले रहे थे।
प्रोटोकॉल को देखते हुए एकबार तो आम आदमी की आवाजाही को डायवर्ट कर दिया गया जिससे किसी प्रकार की अव्यवस्था का माहौल ना बन सके।
मोहन भागवत स्टेशन पर लगभग आधा घंटा ठहरने के बाद रात 10.50 पर वीरभूमी एक्सप्रेस ट्रेन से चित्तौड़गढ़ रेल्वे स्टेशन से इंदौर के लिए रवाना हुए।
Don`t copy text!