Invalid slider ID or alias.

चित्तौड़गढ़-चित्तौड़गढ़ चमत्कारी सांवरिया जी मंदिर में कृष्ण जन्माष्टमी पर हुआ भजनों का आयोजन, मंदिर को विशेष सज्जा की गई।

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@डेस्क।
कृष्ण जन्माष्टमी उत्सव पूरे देश में धूमधाम से मनाया जा रहा है वही दूसरी तरफ चित्तौड़गढ़ के चमत्कारी सांवरिया सेठ ने कृष्ण जन्माष्टमी पर भक्तों को दर्शन के साथ प्रसाद देकर उनमें उत्साह और भक्ति का जोश जगाया है। चित्तौड़गढ़ के सेती क्षेत्र में स्थित चमत्कारी सांवरिया सेठ मंदिर में पिछले 6 वर्षों से कृष्ण जन्माष्टमी पर भजनों एवं सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी जाती है। इसी परम्परा के क्रम में आज इस मंदिर में भजनों एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया जहां भक्तों और श्रद्धालुओं का जमावड़ा देखा गया जो कि लाइन बनाकर बड़े ही भक्ती भाव से दर्शन कर आगे बढ़ते नजर आए।
वहीं दूसरी ओर सांवरिया सेठ के इस मंदिर में एक सेल्फी प्वाइंट भी बनाया गया है जहां पर बच्चे महिलाएं एवं भक्तजनों द्वारा राधा कृष्ण की सुन्दर आशन के सामने खड़े होकर फोटो खिंचवाए। स्थानीय निवासी एवं मंदिर कार्यकारिणी के सदस्य हरीश भटनागर ने बताया कि मंदिर पर यह आयोजन पिछले 6 वर्षों से हो रहा है इस परंपरा को सांवलिया सेठ मंदिर के पूर्व अध्यक्ष स्वर्गीय मदनलाल मोड़ सेगवा हाउसिंग बोर्ड ने जन्माष्टमी पर्व मनाने की परंपरा चालू की। कृष्ण जन्माष्टमी के पर्व को बड़े ही धूमधाम से मनाया जाता है। अंत मे प्रसाद वितरित किया गया। मंदिर के मुख्य पुजारी पंकज शर्मा द्वारा मुख्य आरती का आयोजन कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया।
Don`t copy text!