Invalid slider ID or alias.

चित्तौड़गढ़-चित्तौड़गढ़ प्रताप सेतु मार्ग पर मोटरसाइकिल चोरी के प्रयास में एक युवक को स्थानीय लोगों ने दबोचा, पुलिस के हवाले किया।

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@ डेस्क।
चित्तौड़गढ़। नगर पालिका कॉलोनी महाराणा प्रताप पुलिया के पास रेलवे क्वार्टर्स के नजदीक गोपाल सोनी एवं अशोक खटीक के घर के बाहर खड़ी एक मोटरसाइकिल में जब एक अज्ञात युवक चाबी लगाने का प्रयास कर रहा था तो उन दोनों ने दौड़ कर उस युवक को धर दबोचा और शोर मचा दिया जिससे आसपास के स्थानीय लोग भी मौके पर एकत्रित हो गए जिससे एक बार तो माहौल गर्मा गया कुछ लोग क्रोधित होकर उस युवक को पिटने का प्रयास कर रहे थे तो वहीं दूसरी ओर कुछ जागरूक लोगों ने मामला शांत कराते हुए पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना देते हुए कोतवाली पुलिस को मौके पर बुलावाया, कुछ देर बाद जब कोतवाली थाना पुलिस चित्तौड़गढ़ की जीप मौके पर पहुंची और उस आरोपी युवक को अपनी जीप में बिठाकर कोतवाली पूछताछ के लिए ले गई आरोपी युवक का कहना था कि वह नीमच का रहने वाला है और चूड़ी बेचने का काम करता है वह चोर नहीं है और वह चोरी नहीं कर रहा था वह तो नीमच जाने वाली बस का समय पूछने के लिए रूका था और चित्तौड़गढ़ में प्राइवेट बस स्टैंड के पास उसका डेरा है, आप चाहे जिसे भी बुला लो। कोतवाली थाना पुलिस उस युवक के सुराग़ से किसी बड़े गिरोह को पकड़ने में सफल हो पाती है या नही तो तो पूछताछ के बाद ही पता चल पाएगा।
स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि पिछले 5-7 दिनों में यहां कई चोरियां हो चुकी है इसलिए इस युवक से पुलिस पूछताछ कर सच का पता लगाया जाना नितांत आवश्यक है। हो सकता है कि यह किसी गिरोह का सदस्य हो जो कि लोक डाउन में चोरीयां करके नीमच भाग जाते हो।
Don`t copy text!