प्रतियोगिता में 29 अक्टूबर तक ले सकेगे भाग, हजारों के पुरस्कार, सजग परिवार प्रतियोगिता को लेकर शहरवासियों में उत्साह

मास्क को लेकर नगरपरिषद् का नवाचार

चित्तौडगढ 26 अक्टूबर। त्योहारों के मौसम के उत्साह को कोरोना के प्रति सर्तकर्ता के साथ जोड़ते हुए नगर परिषद् की कोरोना सजग परिवार प्रतियोगिता में शहरवासियों ने उत्साह दिखाया है। कोरानो के विरूद्ध जन आंदोलन को लेकर चित्तौड़गढ़ नगर परिषद् के के इस नचाचार के तहत्् परिवार के साथ मास्क युक्त फोटो 29 अक्टूबर रात्रि 9 बजे तक वाट्सएप्प नम्बर 6367587719 पर भेज सकते हैं। विजेताओं को आकर्षक पुरस्कार नगर परिषद के द्वारा दिए जायेंगे।
नगर परिषद् आयुक्त रिंकल गुप्ता ने बताया कि कोरोना के विरूद्ध राज्य सरकार की नो मास्क नो इंट्री की पहल को आगे बढ़ाते हुए कोरोना सजग परिवार प्रतियोगिता के माध्यम से नागरिकों को मास्क लगाने के लिए प्रेरित करने का बीडा उठाया है। आयुक्त गुप्ता ने बताया कि वैक्सीन नहीं आने तक मास्क का उपयोग ही परिवार और शहर का सुरक्षा कवच है। कोरोना के खिलाफ इस लडाई में शहर का हर परिवार और हर नागरिक जुडे इसके लिए नगर परिषद लगातार नवाचारों के माध्यम से प्रयास कर रही है।

ऐसे ले सकते है भाग

प्रतियोगिता में भाग लेने हेतु सम्पूर्ण परिवार की सेल्फी या फोटो मास्क लगाए हुए घर के मुख्य द्वार के साथ लेनी होगी। मुख्य द्वार पर कोरोना से बचाव हेतु लगाये गये पोस्टर फोटो में प्रदर्शित हों, पोस्टर स्वंय निर्मित या जिला प्रशासन, नगर परिषद कार्यालय से प्राप्त किया गया हो। इसके अतिरिक्त प्रतियोगी चाहे तो परिवार की इस  सेल्फी में कोरोना से बचाव संबंधित संदेश या स्लोगन भी दिखा सकता है। प्रतियोगी परिवार के द्वारा विशेष वेशभूषा पहने या नाटकीय अंदाज में कोरोना बचाव जागरूकता संदेश देते हुए सेल्फी प्रेषित की जा सकती है। प्रविष्टि के साथ घर के मुखिया का नाम, पता, वार्ड नं. व मोबाईल नम्बर फोटो एडिट करते हुए नीचे अंकित करना आवश्यक होगा। फोटो की प्रिंट मान्य नहीं होगी। एक परिवार द्वारा एक ही प्रविष्टि मान्य होगी। नगर परिषद के अधिकारी/कर्मचारी, निर्वाचित/मनोनित जनप्रतिनिधी व उनके परिवारजन प्रतियोगिता में भाग नही ले सकेगें।

हजारों के 31 पुरस्कार 

सभापति संदीप शर्मा ने बताया कि प्राप्त श्रेष्ठ कोरोना सजग परिवार का चयन किया जाकर नगर परिषद द्वारा प्रथम पुरस्कार 32 इंच की एलईडी टीवी, द्वितीय पुरस्कार 3 एन्ड्रोयड मोबाईल फोन, तृतीय पुरस्कार 6 वाटर गीजर 6 एवं सांत्वना पुरस्कार के रूप में 21 हैण्ड ब्लैण्डर मिलाकर कुल 31 पुरस्कार 5 नवम्बर 2020 को वितरित किये जायेगें। आयुक्त ने बताया कि चयनित प्रविष्टियां नगर परिषद की सम्पदा के रूप में सुरक्षित रखी जाकर कोरोना के प्रति जागरूकता अभियान में उपयोग ली जा सकेगी।

जिला प्रशासन – नगर परिषद की अपील

जिला प्रशासन और नगर परिषद् ने सभी नागरिकों से इस प्रतियोगिता में अधिकाधिक भाग लेने और सभी को मास्क के लिए जागरूक करने की अपील की है।

Don`t copy text!