चित्तौड़गढ़-बोलेरो गाड़ी चोरी का अभियुक्त घटना के 12 घण्टो में प्रतापगढ़ से गिरफ्तार, बोलेरो गाड़ी बरामद की।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@ श्री महेन्द्र धाकड़।
चित्तौड़गढ़। जिले के उपखंड निम्बाहेड़ा के कोतवाली थाना क्षेत्र के श्रीराम कॉलोनी स्थित जीओ ऑफिस में किराए से लगी एक जीप चोरी हो गई। मामले में जीओ कम्पनी में कार्यरत मनासा के कन्जाड़ा निवासी दिलीप पुत्र मांगीलाल धाकड़ ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। कार्यवाही के बाद बोलेरो गाड़ी चोरी के अभियुक्त को पुलिस ने घटना के 12 घण्टो में गिरफ्तार कर बोलेरो गाड़ी को बरामद की।
पुलिस अधीक्षक चित्तौड़गढ़ प्रीति जैन ने बताया कि प्रार्थी दिलीप धाकड पिता मांगीलाल धाकड उम्र 22 साल निवासी कन्जाडा थाना मनासा जिला नीमच एमपी ने एक लिखित रिपोर्ट रघुवीर तेली की बोलेरो जो महेश पुरम जीयो कम्पनी एफआर टी रूम पर खडी थी जिसको कोई अज्ञात बदमाश चुरा कर ले गया है। उक्त रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान सूरज कुमार सहायक उप निरीक्षक के जिम्मे किया गया। उपरोक्त घटना को गम्भीरता से लेते हुए कैलाश चन्द सोनी थानाधिकारी कोतवाली निम्बाहैडा के सुपरविजन में टीम का गठन कर प्रकरण में अज्ञात बदमाशान की तकनिकी सहायता से तलाश की गई।
इसी दौरान मुखबिर के जरिये सुचना मिली कि चोरी हुई बोलरो वाहन को प्रतापगढ़ बस स्टेण्ड पर एक संदीग्ध व्यक्ति अन्दर बैठा हुआ है। सूचना पर गठित टीम द्वारा प्रतापगढ़ बस स्टेण्ड पहॅुचे। बोलेरो में बैठे चालक सहित बोलेरो वाहन को जप्त किया।
बोलेरो के चालक आरोपी जितेश पिता कालूराम जाट उम्र 21 साल निवासी चाकूडा थाना भादसौड़ा जिला चितौड़गढ़ को गिरफ्तार किया। उक्त मामले में आरोपी से नियमानुसार बाद अनुसंधान के गिरफ्तार कर पुछताछ जारी है।

Don`t copy text!