Invalid slider ID or alias.

बोराव में बिजली विभाग की लापरवाही आई सामने 48 घंटे तक सड़क के बीच पड़ा रहा बिजली का पोल, ग्रामीणों व पुलिस ने हटवाया।

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़। जिले के रावतभाटा के विद्युत विभाग की लापरवाही देखने को मिली। जिसमें बोराव क्षेत्र में टूटा बिजली का पोल 48 घंटे से ज्यादा समय तक स्टेट हाइवे की सड़क के बीच पड़ा रहा। जिससे एक तरफ सड़क हादसे का अंदेशा बना रहा। तो दूसरी ओर बोराव नई आबादी क्षेत्र के दर्जनों घर अंधेरे में डूबे रहे।
ग्रामीणों के अनुसार गत मंगलवार को एक डंपर चालक की लापरवाही से बोराव में स्टेट हाइवे के किनारे स्थित दो बिजली के पोल टूट गए। जिसमें से एक पोल सड़क के बीच जा गिरा।
ग्रामीणों ने इसकी सूचना डिस्कॉम के अधिकारियों को दी। बावजूद इसके 48 घंटे से ज्यादा समय बीत जाने पर डिस्कॉम का कोई कर्मचारी घटनास्थल पर नही आया।
वहीं बिजली बंद होने से बोराव नई आबादी के 40 से ज्यादा घरों में ग्रामीण गर्मी और उमस से परेशान होते रहे। तो दूसरी ओर राहगीर बड़े हादसे से बचे।
जिसके बाद ग्रामीणों ने परेशान होकर आखिर में इसकी सूचना नजदीक धांगड़मऊकलां चौकी पर दी। तो वहां से कांस्टेबल रोहिताश गुर्जर ने ग्रामीणों के सहयोग से बिजली के पोल को सड़क के बीच से हटवाया।
वहीं बिजली विभाग की ओर से अभी तक बिजली की लाइन को चालू नही करवाया गया। इससे ग्रामीण परेशान हो रहे है। जबकि डिस्कॉम के अधिकारी अभी भी दिलासे के नाम पर जल्द पोल खड़े करवा लाइन को दुरुस्त करवाने की बात कह रहे हैं। इससे डिस्कॉम की लापरवाही से बड़ा हादसा भी हो सकता था।

Don`t copy text!