जिला कलक्टर ने गांवो का दौरा कर आबादी विस्तार की जानी जमीनी हकीकत अधिकारियों को दिए निर्देश।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़। जिला कलक्टर अरविंद कुमार पोसवाल ने बुधवार को विभिन्न ग्राम पंचायतों का दौरा कर अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। कलक्टर पोसवाल एराल के खेरी गांव पहुंचे वहां उन्होंने आबादी विस्तार के प्रस्तावों सहित अन्य विकास कार्यों का निरीक्षण कर आवश्यक निर्देश दिए। यहां से घटियावाली और गिलुंड पहुंच कर कलक्टर पोसवाल ने नई आबादी विस्तार के प्रस्ताव का मौका निरीक्षण एवं अवलोकन किया। इस दौरान तहसीलदार शिव सिंह, गिरदावर पटवारी सहित सरपंच एवं ग्रामीण जन उपस्थित थे।

विकास कार्यों पर चर्चा

जिला कलक्टर अरविंद कुमार पोसवाल ने निरीक्षण के दौरान विकास कार्योंं को लेकर भी चर्चा की और आवश्यक निर्देश दिए। घटियावली में पीएम आवास एवं पेयजल कनेक्शन सहित अन्य विकास कार्यों के बारे में जानकारी ली। उन्होंने अन्य विकास कार्यों के संबंध में जानकारी लेने के साथ ही प्रशासन गांवों के संग फॉलोअप शिविर में जनता को अधिकतम राहत देने के निर्देश दिए। कलक्टर पोसवाल ने कहा कि प्रशासन गांवों के संग अभियान में आम जनता को राहत प्रदान करना ही प्रशासन की सर्वोच्च प्राथमिकता है और उन्होंने संबंधित अधिकारियों को इसे मिशन मोड में लेने के निर्देश दिए।

आमजन को मिले योजनाओं का अधिकतम लाभ: कलक्टर

कलक्टर पोसवाल ने अधिकारियों से कहा कि नवाचार करें जिससे आमजन को ज्यादा से ज्यादा सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ एवं राहत मिल सके। उन्होंने प्रशासन गांवो के संग फॉलोअप शिविरों में खातोदारों को खातेदारी अधिकार देने तथा वृद्धावस्था व अन्य पेंशन योजनाओं के लाभार्थियों के संबंध में सुझाव दिए। इस दौरान कलक्टर ने आवंटी गैर खातेदार और बंदोबस्ती खातेदार के बारे में जानकारी ली और आवश्यक निर्देश दिए।

Don`t copy text!