राशमी-371 किलो डोडा चूरा सहित स्कॉर्पियो गाड़ी जप्त,एक आरोपी गिरफ्तार।

वीरधरा न्यूज़।राशमी@ श्री शंभूलाल आचार्य।

राशमी। थाना पुलिस ने सोमवार को मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एक स्कॉर्पियो गाड़ी से 371 किलोग्राम डोडा चूरा जप्त कर मौके से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
थानाधिकारी आदर्श कुमार परिहार ने बताया कि सोमवार को लोकल एवं स्पेशल एक्ट व मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ कार्रवाई के तहत थाना पुलिस भटखेडी से बानिणा जाने वाले रास्ते पर पहुंची। जहां सार्वजनिक टॉयलेट के सामने खेतों में संदिग्ध हलचल हुई। पुलिस की गाड़ी को देखकर मौके पर उपस्थित लोग खेतों में भागने लगे। मौके पर एक सफेद रंग की गाड़ी खड़ी मिली जिसके ड्राइवर सीट पर बेटा व्यक्ति भी पुलिस जाप्ते को देख कर भागने लगा। जिसे पुलिस ने घेरा देकर पकड़ लिया। जिसकी पहचान मुकेश पुत्र शंकरलाल अहीर निवासी भटखेड़ी के रूप में हुई। गाड़ी की तलाशी ली तो प्लास्टिक के 16 कट्टो में 371 किलोग्राम डोडा चूरा भरा मिला। पुलिस टीम ने डोडा चूरा व गाड़ी जप्त कर एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। प्रकरण में अग्रिम अनुसंधान कपासन थानाधिकारी फूलचंद टेलर के जिम्मे किया गया।
इस कार्यवाही में थानाधिकारी आदर्श कुमार परिहार, सहायक उप निरीक्षक देवी सिंह, चांदमल, हेड कांस्टेबल शैतान सिंह, तवर सिंह, कांस्टेबल चतरदान, अर्जुन, रामचंद्र,सरकारी वाहन चालक राकेश कुमार शामिल थें।

Don`t copy text!