जितिया में जिलें की दूसरी जनसभा हुई। पूर्व सरपंच ने 21 लोगो के साथ थामा आम आदमी पार्टी का दामन।

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़।आम आदमी पार्टी राजस्थान की टीम ने लक्ष्य 800 सभाओं के तहत चित्तौड़गढ़ जिले में 15 मई को कपासन विधानसभा से सभाओं का आरम्भ किया था इसी क्रम के 22 मई रविवार को कपासन विधानसभा के ही गांव जितियां में दूसरी जनसभा का आयोजन किया गया।
सभा में मुख्य अतिथि एवं मुख्य वक्ता आम आदमी पार्टी के जिला कोर्डिनेटर अभियंता अनिल सुखवाल थे।
कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि अनिल कुमार चंदेल, कपासन थे।
कार्यक्रम की अध्यक्षता एवं संचालन जगदीश जाट मोड़ा का खेड़ा ने किया।
जगदीश जाट ने कहा कि आम आदमी पार्टी 18 साल से ऊपर की आयु वाली माताओं बहनों को एक हजार रुपए और वृद्धजनों को ढाई हजार रुपए महीना देगी ताकि उन्हें किसी अन्य पर निर्भर ना होना पड़े।
अनिल चन्देल कपासन ने कहा कि निकटवर्ती प्रतापगढ़ जिले में चार सौ पवन चक्कियां लगाकर बिजली उत्पादन की जा रही है जो कि अन्य राज्यों को महंगे दामों में बेची जा रही है जबकि प्रतापगढ़ और नजदीक के जिले आठ आठ घंटों तक अंधेरे की मार झेल रहे हैं और भीषण गर्मी में भी सरकार अघोषित बिजली कटौती कर रही है जो कि सरकार की बदनियती को अंकित करता है।

अभियंता अनिल सुखवाल ने कहा कि दिल्ली, पंजाब के बाद राजस्थान की जनता आम आदमी पार्टी की सरकार बनाना लगभग तय कर चुकी हैं।

गांवों में आम आदमी पार्टी को जोरदार समर्थन और लोगों का प्यार मिल रहा है।

अभियन्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी भारत ही नहीं अपितु विश्व की पहली ऐसी पार्टी है जिसमें पांच कार्यकर्ता और आम आदमी मिलकर सरकार बनाती हैं।
उन्होंने कहा कांग्रेस, बीजेपी से जो अच्छे लोग पार्टी में आ रहे हैं हम उन्हें गले लगा रहे हैं। जितिया निवासी पूर्व सरपंच भैरुलाल सालवी ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की जिनके साथ अन्य इक्कीस लोगों ने भी आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर गांवों में आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने का आश्वासन दिया।
बिजली कटौती पर अभियंता ने कहा कि “बिजली फ्री के बाद भी चौइस घंटे बिजली देना और फिर भी बिजली विभाग को मुनाफे में ले जाना यह एक जादू है” और यह जादू सिर्फ आम आदमी पार्टी को आता ही है कोई नकल करने से पहले अपनी नियत भी साफ कर लें।
सभा में उपस्थित बड़ी संख्या में महिलाओं और ग्रामीणों ने आम आदमी पार्टी को इस बार सरकार बनाने के लिए भरपूर सहयोग प्रदान करने का एक सूर में आश्वस्त किया।
सुरेश जाट, भैरूलाल सालवी पूर्व सरपंच छापरी, मिट्ठू गाडरी, प्रहलाद गाडरी, रोशन गाडरी, सोहन गाडरी, पुष्कर लाल जाट, मोहनलाल जाट, श्याम लाल जाट, प्रकाश जाट, रतनलाल जाट, देवीलाल गाडरी सहित कई लोग आम आदमी पार्टी के समर्थन में मौजूद रहें और सभी ने एक साथ पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

Don`t copy text!