Invalid slider ID or alias.

सिकराय/ दौसा-जोधपुर की घटना को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने सिकराय एसडीएम कार्यालय पर प्रदर्शन कर सौंपा ज्ञापन।

 

वीरधरा न्यूज़ सिकराय@ श्री दीनदयाल स्वामी।

सिकराय।जोधपुर में परशुराम जयंती पर हुए तनाव के बाद भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश सरकार पर तुष्टिकरण की राजनीति करने का आरोप लगाया है। आपराधिक घटनाओं के विरोध में सिकराय में भाजपा की ओर से विरोध प्रदर्शन किया गया। पार्टी कार्यकर्ताओं ने राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और उपखंड कार्यालय में राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा।
सिकराय मंडल अध्यक्ष रमेश मीना ने बताया कि तुष्टिकरण की नीतियों के कारण अनेक स्थानों पर आपराधिक घटनाएं हुई है। करौली, अलवर, भीलवाड़ा के बाद अब जोधपुर में बड़ी घटना हुई है। इन परिस्थितियों को देखते हुए प्रदेश सरकार के विरोध में आज हम लोग सड़कों पर है। साथ ही उन्होंने कहा कि आखिर कब तक बहुसंख्यक लोगों को ऐसे ही अल्पसंख्यकों के डंडों का सामना करना पड़ेगा। राज्य सरकार अल्पसंख्यकों के वोट की खातिर बहुसंख्यक समुदाय पर अत्याचार कर रही है। जिसका खामियाजा उसे 2023 के चुनाव में भुगतना पड़ेगा।
इसके बाद रैली के रूप में उपखंड कार्यालय पहुंचकर राज्यपाल के नाम ज्ञापन दिया। भाजपा की मांग है कि इन घटनाओं की निष्पक्ष जांच हो तथा आपराधिक घटनाओं में लिप्त अराजक तत्वों के विरुद्ध कठोर कार्यवाही की जाए। राज्य में शांति व्यवस्था कायम रहे। इस दौरान एसडीएम कार्यालय में शिवचरण योगी,रमेश मीना मंडल अध्यक्ष, गंगासहाय मीना ,जगदीश भालपुर, बलराम मीना अध्यक्ष सहित काफी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Don`t copy text!