Invalid slider ID or alias.

चित्तौड़गढ़-अनियंत्रित होकर कार डिवाइडर पार कर दूसरी ओर पहुची, ट्रेलर की भिड़ंत से एक कि मौत।

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@डेस्क।
चित्तौड़गढ़।चित्तौड़गढ़-निम्बाहेड़ा फोरलेन का अरनिया पन्थ ओर जालमपुरा क्षेत्र जो कि एक्सीडेंट जॉन बन गया है वही गुरुवार को एक ओर दर्दनाक हादसे में एक कि मौत हो गई।
थानाधिकारी रमेश कविया ने बताया कि मोती सिंह जी का खेडा निवासी शैतान सिंह (26) पिता राम सिंह जो कि कार से चित्तौड़गढ़ से शंभूपुरा कि ओर आ रहा था इस दौरान अरनिया पन्थ पेट्रोल पंप के सामने गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर कूद दूसरी ओर पहुच गई जहा ट्रेलर से भिड़ंत हो गई जिससे शैतान सिंह की दर्दनाक हादसे में मौके पर ही मौत हो गई।
जानकारी में सामने आया कि शैतान सिंह आदित्य सीमेंट प्लांट में ठेकेदार के अंदर कार्यरत था, ओर कार का अनियंत्रित होने का कारण टायर फटना बताया जा रहा है।

गेट के बाहर मुआवजे को लेकर प्रदर्शन
———————————
सूचना पर शंभूपुरा पुलिस ने मौके पर पहुच शव को जिला अस्पताल मोर्चरी में रखवाया वही परिजनों ने शव लेने से इनकार कर दिया, परिजन व आसपास के गांवो से बड़ी संख्या में आदित्य सीमेंट गेट पहुँचे ओर मुआवजे की मांग जारी है।

आएदिन हो रहे हादसे कई ने जान गंवा दी लेकिन हालत जस की तस

इस फोरलेन पर अभी तक हुई कई दुर्घटनाओं में दर्जनों लोगों ने अपनी जान गंवा दी, रोड की हालत भी जगह जगह से खराब हो रही, कई तकनीकी समस्याएं भी है बावजूद इसके किसी जिम्मेदार अधिकारी या प्रसासन या विभाग ने इस ओर अभी तक ध्यान नही दिया और ना ही आएदिन होने वाले हादसों को किसी तरह की जांच होती है जिससे कई लोग अपनी जान गंवा रहे है।

Don`t copy text!