Invalid slider ID or alias.

सोनियाना-बेजनाथिया गांव में पुलिस की उपस्थिति में अतिक्रमण हटाया।

वीरधरा न्यूज।सोनियाना@श्री कालु सेन।

सोनियाना।नेतावल महाराज ग्राम पंचायत के बैजनाथिया गांव में पुलिस प्रशासन एवं तहसीलदार ने अतिक्रमण हटाया गया।
ग्राम पंचायत महाराज की नेतावल के ग्राम बेजनाथिया में ग्रामीणों की शिकायत पर ग्राम पंचायत ने तहसीलदार व चंदेरिया थाना पुलिस की मौजूदगी में अतिक्रमण हटाया गया।
इस मौके पर एक महिला द्वारा अभद्र व्यवहार करने पर प्रशासन ने उसे पाबंद किया।
उपसरपंच राजवीर सिंह ने बताया कि जीतू पुरी के मकान के पास गणेश जाट द्वारा अतिक्रमण करने तथा गोबर की रोडिया डाल रखी थी ग्रामीणों की शिकायत पर चित्तौड़गढ़ तहसीलदार शिव सिंह ने पंचायत को निर्देशित किया। चित्तौड़गढ़ तहसीलदार शिव सिह ने निर्देशन पर चंदेरिया थाना पुलिस जाब्ता ग्राम विकास अधिकारी शकील अहमद, उपसरपंच राजवीर सिंह, पटवारी आदि ने मौके पर उपस्थित होकर जेसीबी से अतिक्रमण हटाया गया।
इस दौरान एक महिला नौसर जाट द्वारा अतिक्रमण हटाने का विरोध करने के साथ-साथ प्रशासन अधिकारियों को गाली गलौज व अभद्र व्यवहार किया इस पर तहसीलदार ने महिला के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर उसे पाबंद किया गया।
इस दौरान गांव के कई लोग मौके पर पहुचे एव पंचायत क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर गौ चरनोट की भूमि पर से अतिक्रमण को हटाने के लिए तहसीलदार से अपील की।
तहसीलदार ने ग्राम पंचायत सरपंच व ग्राम विकास अधिकारी को शीघ्र पंचायत में प्रस्ताव लेकर सभी अतिक्रमण हटाने के निर्देश दिए।

Don`t copy text!